मांग:सफाई कर्मचारियों ने विधायक से की रुका मानदेय दिलाने की मांग

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साढौरा विधायक रेनू बाला ने शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में खुला दरबार लगाकर लाेगाें की समस्याएं सुनी। उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं को विधान सभा में उठाने का आश्वासन दिया। खुले दरबार में पहुंचे छलौर, नागलपत्ती व भील छप्पर के सफाई कर्मचारियों ने उनका रुका वेतन दिलाने की मांग की। विधायक ने अधिकारियों से फोन पर संपर्क कर उन्हें जल्द उनका मानदेय दिलाने का आश्वासन दिलाया। खंड बिलासपुर के युवाओं ने डीसी रेट पर नौकरी न मिलने की शिकायत की।

उनका कहना था कि उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है। उन्होंने विधायक से गुहार लगाई की उन्हें भी योग्यता के आधार पर रोजगार दिया जाए। रामपुर गेंदा के लोगों ने उनके घरों के ऊपर से गुजर रही 11 हजार केवी लाइन को हटाने की मांग रखी। भील छप्पर के लोगों ने उनके गांव की गोगा मेढ़ी मंदिर से सरस्वती नदी तक पानी निकासी के लिए बंद पड़े नाले को खुलवाने की मांग की। रामनगर कॉलोनी के लोगों ने गली में लगे गंदगी के ढेर उठाने व पानी निकासी के लिए नाले की सफाई की गुहार लगाई। साथ ही कच्ची गली को पक्का करने की भी विधायक से मांग रखी।

विधायक ने कहा कि वे आगे भी हलका के साढौरा, सरस्वती नगर व बिलासपुर में खुला जनता दरबार लगाकर जनता की समस्याएं सुनकर उनके समाधान के लिए प्रयास करेंगी। मौके पर युवा कांग्रेस नेता कुलदीप सिंगला, साजिद खान गाड़वाली, रंजन बैनीवाल, राजीव राणा भी माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...