पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सालभर पहले शादी हुई थी:हाईकोर्ट आवासीय परिसर में स्टेनो की पत्नी ने घर में लगाई फांसी, कारणों का खुलासा नहीं

बिलासपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाईकोर्ट आवासीय परिसर में कर्मचारी की पत्नी ने घर में फांसी लगा ली। वह यहां पति के साथ सरकारी आवास में रहती थी। एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। उसके खुदकुशी करने के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस उसके परिजनों के आने के इंतजार में है। शव अभी भी घर पर रखा हुआ है। चकरभाठा टीआई सुखनंदन पटेल के अनुसार मकान से अभी सुसाइड नोट नहीं मिला है। ज्योति यादव पति अरविंद यादव 20 वर्ष का उत्तरप्रदेश में मायका हैं।

सालभर पहले ही उसकी शादी हुई थी। पति बिलासपुर हाईकोर्ट में कर्मचारी है। दोनों बोदरी स्थित हाईकोर्ट आवासीय परिसर के कर्मचारी कॉलोनी में रहते थे। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों से पति-पत्नी दोनों अलग-अलग कमरे में रह रहे थे। पति सुबह सोकर उठा और काम पर हाईकोर्ट चला गया। दोपहर करीब 2 बजे फाइल लेने आया तो ज्योति के कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था।

उसने दरवाजा खटखटाया तो जवाब नहीं मिला फिर झांककर भीतर देखा तो ज्योति का शव फंदे से लटक रहा था। उसने दुपट्टे से फांसी लगा ली थी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को नीचे उतारा और उसके मायके वालों को सूचना दी। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। देर रात तक उनके पहुंचने की संभावना है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के बीच मनमुटाव की बात

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो भीतर से दरवाजा बंद था। कार्यपालिक मजिस्ट्रेट बुलाकर दरवाजा तोड़ा गया फिर उसकी मौजूदगी में शव को फंदा काटकर नीचे उतारा गया। प्रारंभिक जांच में पति पत्नी के बीच मनमुटाव की बात सामने आ रही है। ज्योति के घरवालों ने उनके आने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं कराने का अनुरोध किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें