गांजा बेचते जांजगीर के 2 स्टूडेंट गिरफ्तार:बिलासपुर में PSC की तैयारी कर रहे थे, पॉकेट मनी के लिए निकले थे गांजा बेचने

बिलासपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांजा बेचते पकड़े गए दो छात्र। - Dainik Bhaskar
गांजा बेचते पकड़े गए दो छात्र।

जांजगीर-चांपा के दो छात्रों को पुलिस ने गांजा बेचने के फिराक में घूमते पकड़ लिया है। दोनों युवक बिलासपुर में PSC की तैयारी कर रहे हैं। अपना जेब खर्च निकालने के लिए दोनों गांजा लेकर खपाने निकले थे। उनके पास से साढ़े तीन किलो गांजा बरामद किया गया है। मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि शनिवार की दोपहर उन्हें सूचना मिली कि दो युवक गणेश नगर स्थित गौरा-गौरी मंदिर के पास गांजा लेकर बेचने निकले हैं। खबर मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवार दोनों युवक को पकड़ लिया। उनके पास से साढ़े तीन किलो गांजा मिला। पुलिस उन्हें पकड़कर थाने ले आई।

पूछताछ में पता चला कि विजेंद्र भारद्वाज पिता काशीराम और विजय यादव पिता फत्तू राम जांजगीर-चांपा जिले के जैजैपुर थाना क्षेत्र के बोड़सरा के रहने वाले हैं। दोनों यहां टिकरापारा-दयालबंद में किराए के रूम में रहते हैं और PSC परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। पुलिस ने गांजा व बाइक को जब्त कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बड़े तस्कर की जानकारी जुटा रही पुलिस
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दोनों युवक अपने गांव गए थे। वहां स्थानीय व बड़े तस्कर से गांजा लेकर खपाने के लिए ग्राहक खोज रहे थे। इन युवकों से पूछताछ के आधार पर पुलिस मुख्य तस्कर की जानकारी जुटा रही है। अभी तक की पूछताछ में पता चला है कि मुख्य सरगना ही उन्हें गांजा उपलब्ध कराया था, जो ओड़िशा से गांजा लाकर आसपास के क्षेत्रों में बेचता है। पुलिस उसकी कुंडली खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...