पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षा:जोसा ने जिन छात्रों को सीयू में सीट अलॉट की है, वे 9 से 13 नवंबर तक ले सकते हैं एडमिशन

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेओएसएए-2020, अंतिम प्रवेश के लिए संस्थान ने जारी किया टाइम टेबल

गुरू घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी की अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी विद्यापीठ के अंतर्गत आने वाले विभिन्न विभागों में बीटेक प्रथम वर्ष 2020-21 में प्रवेश के लिए सूचना जारी की गई है। जेओएसएए-2020 के काउंसलिंग द्वारा संस्थान में अंतिम प्रवेश की तारीख घोषित कर दी है। रिपोर्टिंग सेंटर में सीट स्वीकृत करने के बाद छात्र को अंतिम प्रवेश के लिए हमारे संस्थान में जेओएसएए समय सारिणी के अनुसार 9 से 13 नवंबर की शाम 5 बजे तक निश्चित रूप से रिपोर्ट करना है। जोसा समय सारिणी में किसी प्रकार के संभावित परिवर्तन की जानकारी के लिए जेओएसएसए वेबसाइट https://jossa.nic.in पर छात्र देख सकते हैं। अंतिम प्रवेश के लिए छात्रों को संस्थान द्वारा दिए जाने वाला फार्म भरना होगा। फार्म बीटेक एडमिशन लिंक से डाउनलोड किया जा सकता है। फीस जमा रसीद की प्रतिलिपी और 6 कलर फोटोग्राफ छात्रों को लेकर आना होगा। जिन अभ्यर्थियों ने जोसा में 15 हजार रुपए जमा किए है, उन्हें संस्था की शेष राशि रिपोर्टिंग के समय जमा करनी होगी। सभी फीस ई-चालान, इंटरनेट बैंकिंग के द्वारा ही स्वीकार की जाएंगी। डिमांड ड्राफ्ट, नकद या चेक स्वीकार नहीं किया जाएगा। बीटेक प्रथम वर्ष की कक्षा 1 दिसंबर से प्रारंभ की जाएंगी। सत्यापन के लिए छात्रों को सभी दस्तावेज प्रस्तुत करने होंगे।

रिक्त सीटों की घोषणा की, चौथी प्रोविजनल मेरिट लिस्ट जारी
सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने विभिन्न विभागों में खाली सीटों की घोषणा बुधवार को की। इसमें बीए अर्थशास्त्र में 10 सीट, बायोटेक्नॉलॉजी में 17, बीएससी एंथ्रोपोलॉजी में 35, बीए एंथ्रोपोलॉजी में 20, राजनीति शास्त्र में 17, बीए ऑनर्स अंग्रेजी में 9 सीटें खाली हैं। यूनिवर्सिटी ने इसके साथ ही विभिन्न विभागों की चौथी प्रोविजनल लिस्ट भी जारी कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें