12 साल के बच्चे ने की खुदकुशी:बिलासपुर की बंद दाल मिल में रस्सी से लटका मिला शव, 31 अगस्त से था लापता; पुलिस बोली- नशे का आदी था

बिलासपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फांसी पर झूलता नाबालिग का शव। - Dainik Bhaskar
फांसी पर झूलता नाबालिग का शव।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तेलीपारा स्थित बंद दाल मिल में शनिवार को 12 साल के एक बच्चे का शव फंदे से लटका मिला है। बच्चा पिछले 3 दिन से घर से गायब था और नशे का आदी था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि बच्चे ने खुदकुशी की है, लेकिन इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, कटियापरा के रहने वाला राजा (12) नशे का आदी था। वह 31 अगस्त को अचानक अपने घर से गायब हो गया था। इसके बाद से ही परिजन उसे तलाश रहे थे। इस बीच शनिवार स्थानीय लोगों ने रोटरी मार्ग के पास बंद शंकर दाल मिल में बच्चे का शव रस्सी से लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी।

ASP सिटी उमेश कश्यप ने बताया कि प्रथम दृष्टया बच्चे के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। बच्चा व्हाइटनर और सुलेशन जैसे नशे का आदी था। फिलहाल ज्यादा जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी। हालांकि उसके शरीर पर कहीं भी संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं।

खबरें और भी हैं...