पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एयरपोर्ट:कैंटीन और टैक्सी स्टैंड का टेंडर लॉकडाउन के बाद मिलेगी सुविधा

बिलासपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिलासा देवी केंवट चकरभाठा एयरपोर्ट में केंटीन व टैक्सी परिवहन के लिए टेंडर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। लॉक डाउन के बाद यात्रियों को इसकी सुविधा मिलेगी। एयरपोर्ट के डायरेक्टर बिरेन सिंह ने टेंडर किसे दिया गया इसका खुलासा नहीं किया लेकिन यात्रियों को लॉकडाउन के बाद सुविधा मिलने की बात कही।

इसके पूर्व बुलाए गए टेंडर में एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सभी आवेदनों को तय शर्तें पूरा नहीं करने पर निरस्त कर दिया था। एयरपोर्ट डायरेक्टर के मुताबिक केंटीन व टैक्सी स्टैंड के लिए 22 मार्च तक आवेदन लिए गए थे। दोनों के लिए लिए ही आवेदन उम्मीद से अधिक आए थे। शासन की गाइड लाइन के मुताबिक कम से कम तीन शर्तों को पूरा करना था लेकिन कोई भी आवेदनकर्ता तीन शर्तों को पूरा नहीं कर पाया। इसके बाद दूसरा टेंडर बुलाया गया गया।

एयरपोर्ट में अभी यात्रियों के लिए सीमित सुविधाएं है जिससे उन्हें समस्या का सामना करना पड़ता है। एयरपोर्ट में खाने-पीने के लिए कोई केंटीन नहीं है। दूसरा यह कि एयरपोर्ट से शहर आने के लिए कोई साधन नही है। जिन यात्रियों को एयरपोर्ट में उपलब्ध संसाधनों की जानकारी है वे उसके मुताबिक एयरपोर्ट से उतरकर अपने परिजनों को वाहन के साथ बुला लाते है लेकिन जो यात्री शहर के नहीं है उन्हें शहर जाने के लिए घंटों तक इंतजार करना पड़ता है। यही वजह है कि एयरपोर्ट अस्थाई तौर पर टेंडर बुलाकर टैक्सी व केंटीन संचालन शुरू करना चाह रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें