कार की ठोकर से बाइक सवार की मौत:रायपुर-बिलासपुर NH क्रास करते समय हुआ हादसा, इनोवा की टक्कर से फिल्मी स्टाइल में उछली बाइक

बिलासपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद सड़क पर पड़ी युवक की लाश - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद सड़क पर पड़ी युवक की लाश

बिलासपुर में तेज रफ्तार इनोवा ने बाइक सवार को ठोकर मार दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर से बाइक उछलकर सड़क किनारे जा गिरी और बाइक सवार सड़क पर फेंका गया। घटना हिर्री के नेशनल हाइवे की है। पुलिस के अनुसार हिर्री निवासी मुंशीराम मरावी 38 साल प्राइवेट जॉब करता था। शनिवार को अपनी बाइक में सवार होकर काम से निकला था। अभी वह हिर्री मेन रोड में कौशिक दुकान के सामने नेशनल हाइवे को क्रास कर रहा था। तभी रायपुर तरफ से आ रही तेज रफ्तार इनोवा ने उसकी बाइक को टक्कर मार दिया। इस घटना में युवक की बाइक सड़क से दो फीट ऊपर उछल गई और किनारे झाड़ियों में जा गिरी। वहीं, बाइक सवार मुंशीराम सड़क में फेंका गया। उसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

इनोवा से टक्कर लगने के बाद बाइक नेशनल हाइवे के किनारे जा गिरी
इनोवा से टक्कर लगने के बाद बाइक नेशनल हाइवे के किनारे जा गिरी

इनोवा जब्त कर जांच में जुटी पुलिस
इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल में मौजूद महावीर मरावी , भागवत निषाद तथा इन्द्राशन मानिकपुरी ने पुलिस को बताया कि इनोवा चालक ने तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए बाइक को ठोकर मार दिया है। जिससे मुंशीराम की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर इनोवा को जब्त कर लिया है।
बाल-बाल बचा चालक
इस हादसे के दौरान सामने बाइक देखकर चालक ने ब्रेक भी लगाया। लेकिन, तेज रफ्तार इनोवा को वह नियंत्रित नहीं कर सका। इस घटना में सामने का हिस्सा डिवाइडर से टकरा कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं, आरोपी चालक बाल-बाल बच गया। हादसे में उसे भी मामूली चोटें आई है।

खबरें और भी हैं...