प्यार और बवाल:लव मैरिज से गुस्साए हुए थे लड़की के घर वाले,  मौका पाकर लड़के की मां को डंडों से पीटा, जान बचाकर भागी महिला

बिलासपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान लिया है और जांच की जा रही है। सिंबॉलिक फोटो। - Dainik Bhaskar
इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान लिया है और जांच की जा रही है। सिंबॉलिक फोटो।
  • बिलासपुर के मस्तूरी थाना इलाके की घटना, पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ लिखी FIR
  • कुछ महिने पहले ही पड़ोस की युवती से लड़के ने की थी शादी, तभी से जारी थी दोनों परिवारों के बी तल्खी

बिलासपुर के मस्तूरी थाने में एक महिला को उसके संबंधियों ने बुरी तरह से पीट दिया। दरअसल महिला के बेटे ने कुछ समय पहले ही पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से लव मैरिज की थी। लड़की के घर वाले इस बात से खासे नाराज थे। मौका पाकर लड़की के घर वाले लड़के के घर में घुस आए और लड़के की मां को डंडों से पीटा, थप्पड़ मारे और लात घुसों की बरसात कर दी। स्थिति इस कदर बिगड़ गई कि महिला को भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी और थाने पहुंचकर पुलिस से मदद मांगनी पड़ी। महिला की शिकायत के बाद लड़की के घर वाले भी थाने शिकायत करने पहुंचे और अब इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूजा के निमंत्रण से शुरू हुआ विवाद
मीना दुबे वेद परसदा गांव में अपने परिवार के साथ रहती हैं। इसके बेटे अभिषेक दुबे ने पड़ोस की रहने वाली संगीता साहू से हाल ही में लव मैरिज की थी। अपनी शिकायत में मीना ने बताया कि हम अपने घर में महाशिवरात्रि की पूजा का आयोजन करने जा रहे थे, इसी बात को लेकर मैं पड़ोसियों से चर्चा कर रही थी। तभी वहां संगीता का भाई भोला साहू आ गया और मुझे गालियां देने लगा। मुझसे झगड़ते हुए उसने मुझे थप्पड़ मारा । जब मैं अपने घर गई तो वह पीछे- पीछे अपनी मां भगवती साहू के साथ मेरे घर आ गया। भोला ने डंडे से मुझे पीटा। इस बीच मेरा बेटा अभिषेक दुबे भी वहां आ गया उसके साथ भी भोला ने मारपीट की।

लड़की के घर वालों ने भी अभिषेक और उसके दोस्तों के खिलाफ FIR करवाई है। संगीता के भाई जितेंद्र साहू ने कहा कि रात के वक्त वह अपनी पत्नी को डॉक्टर के पास ले कर गया था। तभी रास्ते में अभिषेक दुबे जिसने संगीता के साथ शादी की है, उसने मुझे गालियां दी। जब मैंने इस बात का विरोध किया तो अभिषेक ने अपने साथी अंकित और आलोक के साथ मिलकर रबर की पाइप से मुझे पीटा यह देखकर मेरी मां भगवती साहू बीच-बचाव करने आई और उसके साथ थी अभिषेक और उसके दोस्तों ने मारपीट की है। फिलहाल अब दोनों पक्षों के बयान के आधार पर पुलिस जांच कर रही।