रायपुर का व्यापारी बिलासपुर से लापता:परिवार से नाराज होकर पहुंचे थे शहर, कार से उतरकर ड्राइवर को बोले-लौट जाओ; अब फोन आ रहा बंद

बिलासपुर/रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर का व्यापारी सुरेश अग्रवाल  बिलासपुर आकर लापता हो गया है। - Dainik Bhaskar
रायपुर का व्यापारी सुरेश अग्रवाल बिलासपुर आकर लापता हो गया है।

रायपुर के बड़े व्यापारी बिलासपुर आकर लापता हो गए। व्यापारी अपने ड्राइवर के साथ शनिवार को यहां पहुंचे थे। फिर ड्राइवर को उन्होंने जाने के लिए कह दिया था। अब उनका फोन बंद आ रहा है। तारबहार थाना में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को रायपुर के बड़े व्यापारी सुरेश अग्रवाल (63) अपने परिवार से विवाद होने के बाद नाराज होकर ड्राइवर के साथ कार से बिलासपुर आ गए थे। दोपहर 1:30 बजे पुराना बस स्टैंड में कार से उतरकर उन्होंने अपने ड्राइवर को वापस रायपुर लौटने के लिए कहा, फिर ऑटो में बैठकर शिव टॉकीज की ओर चले गए। उसके बाद से उनका फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा है। ड्राइवर ने पूरी घटना की जानकारी उनके बेटों को भी दी है।

सभी होटलों में पुलिस ने किया पता

फोन बंद आने के बाद सुरेश के रिश्तेदारों ने बिलासपुर में खोजना शुरू किया, पर कुछ पता नहीं चल सका है। आखिरकार शाम को व्यापारी के भतीजे पराग अग्रवाल ने शहर आकर उनके गुम होने की रिपोर्ट तारबहार थाने में दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने भी व्यापारी का पता लगाने शहर के लगभग सभी होटलों में तलाशी ली है। इसके बावजूद अब तक व्यापारी का कुछ पता नहीं चल सका है। अब पुलिस पुराना बस स्टैंड से शिव टॉकीज चौक तक सीसीटीवी कैमरे की भी जांच कर रही है। फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि व्यापारी रायपुर में किस चीज का व्यापार करता है।

खबरें और भी हैं...