दुकान में घुसकर व्यापारी को मारा चाकू:शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर किया हमला, बेटे को दी जान से मारने की धमकी

बिलासपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

बिलासपुर में कपड़ा व्यावसायी की दुकान में एक युवक घुस गया और शराब पीने के लिए रुपयों की मांग करने लगा। व्यापारी के मना करने पर उसने चाकू से हमला कर दिया और गल्ले से 1500 रुपए लूट लिया। जाते-जाते उसने व्यापारी से बोला कि उसके बेटे को भी जान से मार देगा। दहशत में आए व्यापारी ने डर के कारण बाद में पुलिस से शिकायत की। तब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का है।

चकरभाठा कैंप निवासी धीरज कुमार नामदेव (30) की वार्ड क्रमांक 13 में छत्तीसगढ़ सोसायटी नाम से कपड़े की दुकान है। 31 दिसम्बर की दोपहर उसकी दुकान में अज्जू उर्फ अजय वर्मा नाम का युवक पहुंचा। उसने पहले शराब पीने के लिए व्यापारी से रकम की मांग की। व्यापारी ने उसे रुपए देने से मना किया। इस पर युवक ने चाकू निकाल लिया और व्यापारी पर हमला कर दिया। इस दौरान उसने गल्ले से 15 सौ रुपए लूट लिया।

कार में तोड़फोड़ की तब की शिकायत
व्यापारी धीरज ने पुलिस को बताया कि वह हमला व लूट के बाद डर गया था। इसके कारण वह इस घटना की जानकारी नहीं दिया। लेकिन, 2 जनवरी को जब आरोपी युवक उसकी कार के पास खड़ा था। वह व्यापारी को देखकर भागने लगा। जब व्यापारी धीरज अपनी कार के पास पहुंचा, तब पता चला कि उसने कार में तोड़फोड़ कर दिया है। उसकी हरकतों को देखकर व्यापारी ने पुलिस से शिकायत की। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...