पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीति:बदसुलूकी मामले की आज होगी जांच, इधर सामने आ रही पुरानी शिकायतें, तीन दिन में मांगी गई थी रिपोर्ट

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएम के प्रवास के दौरान विधायक और ब्लाक अध्यक्ष के बीच हुआ था विवाद

कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष तैय्यब हुसैन द्वारा बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय से की गई बदसुलूकी के मामले की जांच करने के लिए शुक्रवार को जांच टीम के सदस्य बिलासपुर आ रहे हैं। सुबह 11 बजे से कांग्रेस भवन में न्यू सर्किट हाउस में घटना के दौरान मौजूद कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं से पूछताछ होगी। इधर जांच टीम के आने के पहले ही निगम चुनाव में ब्लाक अध्यक्ष तैय्यब हुसैन के खिलाफ और बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय के साथ ही तत्कालीन प्रत्याशी स्वर्णा शुक्ला के खिलाफ पुरानी शिकायतें सामने आने लगी है। इन शिकायत पत्रों को वायरल किया जा रहा है। बिलासपुर विधायक से बदसुलूकी की घटना की जांच के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष व बिलासपुर जिला प्रभारी चुन्नीलाल साहू के साथ ही प्रदेश महामंत्री कन्हैया अग्रवाल और पियुष कोसरे को जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें तीन दिन में जांच कर रिपोर्ट देने कहा गया था लेकिन दो दिन हो चुके हैं। शुक्रवार को अंतिम दिन है। जिला प्रभारी साहू ने बताया है कि वे शुक्रवार को जांच करेंगे और बाकी सदस्य भी मौजूद रहेंगे। संबंधितों से पूछताछ कर रिपोर्ट पीसीसी को दी जाएगी। गुरुवार को ब्लाक अध्यक्ष तैय्यब हुसैन ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि वे संगठन के पदाधिकारियों व कुछ पार्षदों के साथ रायपुर जाकर संगठन के महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला व कांग्रेस उपाध्यक्ष खनिज निगम चेयरमेन गिरीश देवांगन से मिले हैं और बिलासपुर विधायक की दो साल की कार्यप्रणाली व लगातार सरकार के खिलाफ बयानबाजी का उल्लेख मुलाकात के दौरान किया। उनको बताया कि झूमा-झटकी और कालर पकड़ने जैसी कोई बात विधायक से नहीं हुई। गिरीश देवांगन एवं चंद्रशेखर शुक्ला ने सभी को संयुक्त रूप से हिदायत दी कि संगठन में अनुशासन का महत्व होता है।
वायरल हो रही तैय्यब की शिकायत
पुरानी शिकायतें सामने आ रही हैं। बता दें कि सितंबर 2019 में वार्ड 32 की कांग्रेस पार्षद स्वर्णा शुक्ला ने तैय्यब हुसैन के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से शिकायत कर बताया था कि उसने पार्षद प्रतिनिधि की पत्नी को उनके खिलाफ चुनाव में खड़ा किया। उसने पार्टी का विरोध किया और वरिष्ठों के समझाने पर भी निर्दलीय का नाम वापस नहीं लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें