इतनी जबरदस्त टक्कर की आग लग गई:बिलासपुर में कार की टक्कर से बाइक जल कर खाक, उछल कर गिरे रायपुर के युवक की मौत

बिलासपुर2 महीने पहले
हादसे के बाद सड़क में पड़ा रहा युवक।

बिलासपुर में चलती बाइक व चार पहिया वाहन में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में रायपुर के युवक की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी बाइक में आग लग गई। देखते ही देखते बाइक जलकर खाक हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक वाहन समेत फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना मस्तूरी क्षेत्र की है।

पुलिस के अनुसार रायपुर जिले के धरसीवां में रहने वाला रिंकू विश्वकर्मा मंगलवार की सुबह अपने रिश्तेदारी में जांजगीर-चांपा जिले के अमोरा गया था। वहां से शाम को वापस धरसीवां जाने के लिए निकला था। अभी बाइक सवार रिंकू मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम पेंड्री के पास पहुंचा था। तभी किसी चार पहिया वाहन ने उसकी बाइक को ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार रिंकू गिर गया और उसके सिर में गंभीर चोंटे आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना में उसकी बाइक में आग लग गई। देखते ही देखते उसकी बाइक धू-धूकर जल कर खाक हो गई। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल भेज दिया। फिर रिंकू के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपी चालक व वाहन की जानकारी जुटा रही है।

टक्कर से आग लगने की आशंका
पुलिस के अनुसार जिस समय हादसा हुआ उस समय रिंकू की बाइक की रफ्तार भी काफी तेज थी। सामने से चार पहिया वाहन की टक्कर के बाद उसकी बाइक गिर गई और घिसटने के कारण चिंगारी उठने के बाद पेट्रोल लीक होने से आग लगी होगी। बहरहाल, पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है।

जलती बाइक के पास पड़ी रही लाश
इस घटना के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोग जलती बाइक का वीडियो बनाते रहे। इस दौरान बाइक के पास ही खून से लथपथ रिंकू की लाश पड़ी थी। तब उसकी हालत देखने के बजाए लोग पुलिस के आने का इंतजार करते रहे।

खबरें और भी हैं...