बिलासपुर में 8वीं की स्टूडेंट को अगवा कर रेप:स्कूल से निकलते ही जबरदस्ती 16 साल की लड़की की मांग भरी; मंगलसूत्र पहनाया और ले गया

बिलासपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिलासपुर में नाबालिग लड़की स्कूल गई थी, तभी युवक उसे अगवा कर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। उसने छात्रा की जबरदस्ती मांग भर दी और गले में मंगल सूत्र भी पहना दिया। पुलिस ने एक सप्ताह बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय छात्रा 8वीं कक्षा में पढ़ती है। 29 दिसंबर को वह स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसके बाद घर वापस नहीं आई। इससे परेशान परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन, वह नहीं मिली। परिजनों ने रिश्तेदार व उसकी सहेलियों से भी जानकारी जुटाई, तब भी कुछ पता नहीं चला। शाम को परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने अपहरण की आशंका से अपराध दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी। बुधवार को लड़की अपने घर लौट गई और परिजनों को आप बीती बताई। तब परिजन उसे लेकर थाना पहुंचे। लड़की का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी विशाल यादव की तलाश कर उसे पकड़ लिया। उसके खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

लड़की बोली-जबरदस्ती भर दी मांग
TI प्रदीप आर्या ने बताया कि लड़की ने अपने बयान में बताया है कि जब स्कूल से निकली, तब विशाल यादव आया और उसे बहलाकर अपने साथ ले गया। उसने जबरदस्ती शादी करने की बात कही और उसकी मांग में सिंदूर भर कर गले में मंगल सूत्र पहना दिया।

भागने की फिराक में था आरोपी
लड़की का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी विशाल यादव (21) की तलाश शुरू कर दी। वह तोरवा क्षेत्र के देवरी खुर्द स्थित अपने मकान में छिपा था। उसके मोबाइल की लोकेशन लेकर दबिश दी गई। इस दौरान वह अपनी गिरफ्तारी के डर से भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...