रतनलाल डांगी के निर्देश पर मुंबई-हावड़ा मेल में पहुंचे जवान:चलती ट्रेन में युवतियों को छेड़ रहा था युवक, ट्वीट करते ही आईजी ने रेलवे पुलिस को भेजकर मदद की

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी को ट्वीट कर जानकारी दी - Dainik Bhaskar
बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी को ट्वीट कर जानकारी दी

ट्रेन में सफर कर रहीं कोरबा की दो युवतियों को युवक परेशान कर रहा था। युवतियों ने बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी को ट्वीट कर जानकारी दी। कुछ ही देर बाद आईजी के निर्देश पर आरपीएफ की टीम चलती ट्रेन में ही युवतियों की सुरक्षा के लिए पहुंच गई और युवक को दबोच लिया। उनके खिलाफ कार्रवाई होती पर युवतियों ने एफआईआर से मना किया तो जवानों ने युवक को डांट फटकार कर दूसरी बोगी में शिफ्ट कर दिया।

घटना सोमवार की रात की है। कोरबा की दो युवतियां मुंबई-हावड़ा मेल में सफर कर रही थीं। एसी-3 बोगी में सफर के दौरान एक युवक उन्हें लगातार परेशान करने लगा। मना करने पर वह दुर्व्यवहार करने लगा।

युवतियों ने यात्रियों को बताया पर उन्होंने युवक की हरकतों पर किसी तरह का ध्यान नहीं दिया। लोगों से मदद नहीं मिली, तो युवतियों ने सीधे आईजी रतनलाल डांगी को ट्विट किया। लिखा- आईजी सर हमें एक लड़का ट्रेन में परेशान कर रहा है। इससे कुछ ही देर में आरपीएफ की टीम युवतियों के पास पहुंच गई। आईजी रतनलाल डांगी पहले कोरबा में भी एसपी रह चुके हैं, इसलिए उन्हें वहां के लोग अच्छी तरह जानते हैं।

खबरें और भी हैं...