ट्रैक पर मिली युवक की लाश:अवैध संबंध के शक पर युवक ने की थी पत्नी के कथित प्रेमी की हत्या

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक पर युवक ने उसके कथित प्रेमी की हत्या की थी। दो दिन पहले दगोरी रेलवे स्टेशन के करीब रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश की पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है। मामले में दो को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना बिल्हा थाना क्षेत्र की है।

जीआरपी इस केस की जांच कर रही थी। ग्राम मोहभट्‌ठा निवासी विभीषण वर्मा का शव बिल्हा थाना क्षेत्र के दगोरी स्टेशन के करीब रेलवे ट्रैक पर मिला था। उसके सिर पर गंभीर चोंट के निशान थे। जीआरपी ने जांच शुरू की तो घटनास्थल के करीब 50 मीटर दूर खून से लगा एक पत्थर बरामद हुआ था। पास ही खेत में भी खून बहा हुआ था। जीआरपी ने जांच में सीसीटीवी फुटेज खंगाली। टीम सरगांव के शराबभट्टी पहुंची। यहां विभीषण के साथ दो युवक एक ही बाइक में नजर आए। उनकी पहचान ग्राम दैहानपारा भोथीडीह थाना भाटापारा निवासी चंद्रेश साहू व निपनिया के कृतिमान यदु के रूप में हुई। पुलिस ने संदेह के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में दोनों ने ही हत्या करना कबूल लिया।

आरोपी चंद्रेश साहू का ससुराल विभीषण के घर के ठीक सामने है। उसकी शादी 2014 में हुई थी। विभीषण पर चंद्रेश अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक करता था। चंद्रेश के दिए बयान के अनुसार उसने अपनी पत्नी को समझाया पर वह नहीं मानी। वह इसी बात पर पति को छोड़ने के लिए तैयार थी। चंद्रेश ने इस बात की जानकारी अपने दोस्त कृतिमान को दी और दोनों ने मिलकर विभीषण की हत्या करने की याेजना बनाई। फिर वारदात को अंजाम दिए। चंद्रेश ने पहले विभीषण से दाेस्ती की।

घटना की रात चंद्रेश अपने दोस्त कृतिमान के साथ मिलकर उसे शराब पिलाने ले गए। इसके बाद दगौरी रेलवे स्टेशन के करीब लेकर आए। यहां सिर पर पत्थर पटककर विभीषण की हत्या कर दी और शव को पटरी पर रख दिया, जिससे घटना को आत्महत्या का रूप दिया जा सके। जीआरपी ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...