पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

CMO के घर से 18 लाख रुपए की चोरी:कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आइसोलेट थीं शीतल चंद्रवंशी, पति श्राद्ध में गए थे ससुराल; शनिवार शाम घर पहुंचे तो लॉकर टूटा मिला

बिलासपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
CMO शीतल चंद्रवंशी इस वक्त कोरोना की वजह से आइसोलेशन में हैं। - Dainik Bhaskar
CMO शीतल चंद्रवंशी इस वक्त कोरोना की वजह से आइसोलेशन में हैं।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के तखतपुर में नगर पालिका की मुख्य अफसर (CMO) शीतल चंद्रवंशी के घर से 18 लाख रुपए चोरी हो गए। महिला अफसर के मकान में जब चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया तो घर पर कोई नहीं था। पुलिस को शक है कि पुरानी प्लानिंग और रेकी करने के बाद ही चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया होगा। शनिवार की रात इस चोरी का खुलासा तब हुआ जब घर के लोग लौटे। बहरहाल इस केस में अब FIR दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

कोविड संक्रमित थीं CMO
तखतपुर इलाके में इस साल की सबसे बड़ी चोरी को लेकर अब तक सामने आए तथ्यों के मुताबिक CMO शीतल 11 मई को कवर्धा गयी थीं। वो वहीं कोरोना पॉजिटिव हो गयी थीं। तब से शीतल आइसोलेटेड थीं। बाद में उनके पति ऋषि चंद्राकर 14 मई को वार्षिक श्राद्ध के कार्यक्रम में शामिल होने अपने ससुराल कवर्धा गए। सकरी स्थित राम लाईफ सिटी में इनका मकान है।

पुलिस ने रात के वक्त CMO के मकान पर जाकर छानबीन की।
पुलिस ने रात के वक्त CMO के मकान पर जाकर छानबीन की।

क्वाटर नं. टी /48 CMO का परिवार रह रहा है। इसी मकान में ताला लगाकर ऋषि कवर्धा गए थे। 29 मई को शाम करीब 7 बजे वापस लौटे। वो मेन गेट का ताला खोलकर अंदर गए। तो देखा कि हॉल में लगी स्लाईडर ग्रिल का ताला टूटा हुआ है। वो फौरन बैडरुम की तरफ भागे, तो देखा आलमारी का ताला खुला हुआ था। दो लॉकर में रखे करीब 18 लाख रुपए भी गायब थे। इसके बाद उन्होंने सकरी थाने में जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम मुआयना के बाद वारदात के पीछे के आरोपी को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...