नाबालिग ने किशोरी को जड़ दिया थप्पड़:बिलासपुर में प्रपोजल ठुकराने से हुआ नाराज, मारपीट का वीडियो बनाकर किया वायरल; दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई FIR

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराया है। - Dainik Bhaskar
दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराया है।

बिलासपुर में एक नाबालिग लड़के ने किशोरी को थप्पड़ जड़ दिया है। बताया गया है कि नाबालिग ने किशोरी को प्रपोज किया था, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद गुस्साए लड़के ने किशोरी को थप्पड़ मार दिया और पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। मामले में अब दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराया है। ये पूरा मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा हुआ है। 17 साल के लड़के ने एक महीने पहले मोहल्ले में ही रहने वाली 13 साल की लड़की को प्रपोज किया था। उसने मना कर दिया, जिसके चलते लड़के ने उसे 2 थप्पड़ मार दिए।

किशोरी के परिजनों पर मारपीट का आरोप
इस मामले ने तूल तब पकड़ लिया, जब किशोरी का मामा गुरुवार को लड़के घर के पहुंच गया। लड़के ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार की दोपहर लड़की का मामा उसके घर पहुंचा था और उसे अपने घर ले गया था। वहां पर लड़की के और रिश्तेदार भी मौजूद थे। लड़के ने बताया कि उसके रिश्तेदारों ने उसे ये कहकर पीटा कि तुमने हमारी भांजी के साथ मारपीट कर वीडियो वायरल किया है। इतना ही नहीं लड़के ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके कमरे में बंद करके पीटा गया है।

रात को लड़के की तबियत बिगड़ी
लड़के ने बताया कि मारपीट करने के बाद उसे छोड़ दिया गया। इसके बाद लड़का अपने घर पहुंचा और उसने इस बात की जानकारी अपने परिजन को दी। इसके बाद वो अपनी मां के साथ घटना की शिकायत करने थाने पहुंच गया। इसी दौरान दूसरा पक्ष भी थाने आ गया। उन्होंने मामले में समझौते की बात कही। जिस पर नाबालिग अपनी मां के साथ लौट गया। पर देर रात उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद लड़का शुक्रवार को फिर थाने गया और उसने किशोरी के परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। लड़के के शिकायत दर्ज कराने के बाद लड़की के परिजनों ने भी लड़के के खिलाफ शुक्रवार को ही थाने में केस दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं...