बिजली कटौती के विरोध में भाजपाइयों का हंगामा:बिलासपुर में सब स्टेशन घेरा, अफसरों को भेंट किए प्लास्टिक के पंखे और मोमबत्ती

बिलासपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजयुमो ने बिजली विभाग के अधिकारी को भेंट किए मोमबत्ती और प्लास्टिक के पंखे। - Dainik Bhaskar
भाजयुमो ने बिजली विभाग के अधिकारी को भेंट किए मोमबत्ती और प्लास्टिक के पंखे।

बिलासपुर में आए दिन बिजली गुल होने के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा ने बिजली ऑफिस का घेराव कर जमकर हंगामा किया। इस दौरान युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने विरोध स्वरूप बिजली वितरण कंपनी के अफसरों को प्लास्टिक के पंखे और मोमबत्ती भेंट किए। साथ ही बेवजह बिजली कटौती बंद नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी।

शहर में लगातार हो रही बिजली कटौती के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा उत्तर मंडल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। उन्होंने अशोक नगर स्थित सब स्टेशन का घेराव कर दिया और जमकर नारेबाजी की। कहा कि बिना आंधी-तूफान आए विभाग के अफसर कभी मेंटेनेंस के नाम पर तो कभी ट्रांसफार्मर सुधारने के बहाने अलग-अगल इलाकों में बिजली बंद कर देते हैं। शहर में एक तरह से बिजली की अघोषित कटौती की जा रही है।

बिजली विभाग के अफसर को ज्ञापन सौंपकर बिजली कटौती बंद करने की चेतावनी दी गई।
बिजली विभाग के अफसर को ज्ञापन सौंपकर बिजली कटौती बंद करने की चेतावनी दी गई।

ज्ञापन के साथ भेंट किए प्लास्टिक के पंखे और मोमबत्ती
पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के निर्देश पर उत्तर मंडल के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने बिजली ऑफिस का घेराव करने के बाद असिस्टेंट इंजीनियर डोमेंद्र साहू को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उन्हें प्लास्टिक के पंखे और मोमबत्ती भी भेंट किए। पदाधिकारियों ने बिजली व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।

बिजली ऑफिस का घेराव कर पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने की जमकर नारेबाजी।
बिजली ऑफिस का घेराव कर पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने की जमकर नारेबाजी।

पदाधिकारी बोले- कांग्रेस की सरकार आने के बाद चरमराई है बिजली व्यवस्था
युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने और बिलासपुर शहर में कांग्रेस का विधायक बनने के बाद से छत्तीसगढ़ के साथ ही शहर में लगातार दिन में 10-10 बार बिजली बंद की जा रही है। इससे शहर की जनता परेशान हो रहे हैं और उन्हें तरह-तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी व उत्तर मंडल अध्यक्ष महर्षि बाजपेयी ने बताया कि सरप्लस बिजली वाले राज्य के शहर में इस तरह से बिजली कटौती हो रही है तो ग्रामीण क्षेत्र की बिजली व्यवस्था का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष चंदु मिश्रा , अनुभव शुक्ला, विश्वजीत ताम्रकार, अंचल दुबे, दीपक यादव, अभिषेक तिवारी, तुषार साव, सागर यादव, शौर्य सराफ, अशोक राजपूत, विकास जाधव, दुर्गेश यादव, विकास यादव, रवि सिंह, आशीष श्रीवास, आयुष डुसेजा, आयुष कश्यप , यश कश्यप, देवर्षि बाजपेयी,अ नीश तिवारी, संतोष शर्मा सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...