सरेराह युवक को घसीट-घसीटकर पीटा, VIDEO:शराब दुकान के पास अचानक होने लगा हंगामा, कुछ लोगों ने एक साथ मिलकर किया हमला

बिलासपुर4 महीने पहले
पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है।

बिलासपुर में रविवार की रात शराब दुकान के पास युवकों के हंगामा और मारपीट करने का VIDEO सामने आया है। इसमें कुछ लोग युवक को लात-घूंसों से पीट रहे हैं। इसके अलावा युवक को बीच सड़क में घेरकर घसीट भी रहे हैं।। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंगला स्थित शराब दुकान है। रविवार की रात करीब 10.30 बजे शराब दुकान के पास युवकों की भीड़ लगी थी। शराब के नशे में धुत युवकों का एक युवक से झगड़ा हो गया। इसके चलते युवक हंगामा मचाने लगे। देखते ही देखते युवकों के बीच मारपीट शुरू हो गई। युवकों ने एक युवक को घेर लिया और बीच सड़क में घसीट-घसीट कर लात-घूंसों से पिटाई करते रहे। हालांकि, यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है और न ही किसी ने FIR दर्ज कराई है।

बीच सड़क में युवकों के बीच हुआ झगड़ा।
बीच सड़क में युवकों के बीच हुआ झगड़ा।

युवकों की पिटाई का यह VIDEO अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें युवक सड़क में हंगामा मचाते और दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं। शहर में देर रात तक बार, होटल और ढाबों में युवकों की भीड़ लगी रहती है। इसकी वजह से आए दिन मारपीट और चाकूबाजी जैसी घटनाएं भी सामने आ रही हैं।

पुलिस की चेकिंग में पकड़े गए थे दर्जन भर युवक-युवतियां
शनिवार की देर रात पुलिस गश्त पर निकली थी, तब दर्जन भर युवकों के साथ ही युवतियां भी शराब के नशे में गाड़ी चलाते मिले थे, जिनके खिलाफ पुलिस ने ड्रंक एंड ड्राइव का केस दर्ज किया था।

TI बोले- नहीं मिली है जानकारी
इधर, सिविल लाइन TI परिवेश तिवारी का कहना है कि युवकों के बीच मारपीट की कोई शिकायत नहीं मिली है और न ही कोई जानकारी है। वायरल VIDEO की जानकारी जुटाई जाएगी। युवकों की पहचान होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।