पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की घटना:मिल्कखास में चोरों ने घर से लाखों के गहने चुराए, केस

बिलासपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चाेराें ने गांव मिल्कखास में घर का ताला तोड़ हजारों की नकदी व जेवर चुरा लिए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। मिल्क खास गांव निवासी निर्मल सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 9 बजे परिवार के सदस्य खाना खाकर सो गए। रात को उनके माेहल्ले की बिजली की तार भी टूटी हुई थी। जिस कारण उनके व आसपास के घरों में बिजली नहीं थी।

सुबह वह मकान की दूसरी मंजिल पर तो वहां कमरे का ताला टूटा था। अंदर अलमारी से सोने-चांदी के गहने चाेरी हाे चुके थे। खाली पर्स व गहनों के खाली डिब्बे पड़ाेसी की छत से मिले। निर्मल सिंह ने बताया कि चोर पड़ोसी के घर की छत से ही उसके कमरे घुसे। सूचना पर पुलिस व सीन ऑफ क्राइम की टीम ने घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य जुटाए। चोर अलमारी में रखी सोने की अंगूठी, झुमकी, गले का हार, बालियां, कोके, चंादी गहने, बच्चे के कंगन व पाजेब चुरा ले गए। निर्मल सिंह के अनुसार चाेरी हुए सामान की कीमत लाखाें में है।

इनोवा सवार मजदूर का मोबाइल छीन ले गए

यमुनानगर| इनोवा कार में सवार तीन बदमाशों ने साइकिल सवार मजदूर से मोबाइल छीन लिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गांव मेहलावाली निवासी अमित कुमार ने सदर जगाधरी पुलिस को शिकायत दी है कि पांच फरवरी को वह जगाधरी गया था। वहां से साइकिल पर लाैट रहा था। जब वह गुरुद्वारा के पास पहुंचा तो एक एनोवा कार आकर उसके पास रुकी। कार सवारों ने उससे मेहलावाली गांव का रास्ता पूछा। इसी दौरान उसका मोबाइल भी कार सवारों ने छीन लिया। कार में तीन युवक थे। इसके बाद वे वहां से फरार हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें