बिलासपुर के अधिकतर हिस्सों में 2 घंटे रहा ट्रैफिक जाम:शहर के 31 एग्जाम सेंटर्स में NEET एग्जाम देने पहुंचे 10 हजार स्टूडेंट्स, 2 घंटे की मशक्कत के बाद खुला जाम

बिलासपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जैन इंटरनेशनल स्कूल के बाहर रोड पर आज दोपहर गाड़ियों को लंबी लाइन देखने को मिली। - Dainik Bhaskar
जैन इंटरनेशनल स्कूल के बाहर रोड पर आज दोपहर गाड़ियों को लंबी लाइन देखने को मिली।

रविवार के दिन बिलासपुर में नीट परीक्षा देने के लिए युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा। बाहर से आने वाले अधिकतर छात्र अपनी गाड़ियां लेकर आए थे, जिसके चलते एग्जाम सेंटर्स के बाहर सड़क पर 2 घंटे तक ट्रैफिक जाम लगा रहा। शहर के लोग सड़क पर अपनी अपनी गाड़ियों में बैठे-बैठे टकटकी लगाए एक दूसरे को देखते रहे।

दरअसल, एग्जाम देने आए छात्रों की गाड़ियों के लिए सही तरीके से पार्किंग की व्यवस्था नहीं की गई थी। इसलिए 10 हजार से अधिक परीक्षार्थियों ने जैन इंटरनेशन स्कूल और उनके जैसे दूसरे 30 एग्जाम सेंटरों के बाहर अपनी गाड़ियां लगा कर रख दी। जिसकी वजह से ऐसी स्तिथि देखने को मिली।

प्रदेशभर में 25 हजार परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी ( NTA ) की ओर से देश की सबसे बड़ी मेडीकल एंट्रेंस एग्जाम NEET( UG ) 2021 का आयोजन रविवार को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया गया। बिलासपुर जिले में इस एग्जाम को देने के लिए 10 हजार के करीब परीक्षार्थी आज पहुंचे। साथ ही रायपुर, दुर्ग - भिलाई समेत प्रदेशभर में 25 हजार परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। एग्जाम के लिए समय दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक निर्धारित किया गया था। परीक्षार्थियों को परीक्षा हॉल में एक घंटे पहले पहुंचना अनिवार्य था। आधे घंटे पहले यानी दोपहर 1:30 बजे गेट बंद किया जाना था। ऐसे में लेट पहुंचने वाले छात्रों को जहां जगह मिली उन्होंने अपनी गाड़ियां लगा दीं। जिससे रोड पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। यातायात पुलिस ने काफी मशक्कत कर 2 घंटे बाद लोगों को जाम से निजात दिलाई।

खबरें और भी हैं...