पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्पेशल ट्रेन की सुविधा:हावड़ा जाने वाले यात्रियों को मंगलवार की दाेपहर 1 बजे बिलासपुर से ट्रेन मिलेगी

बिलासपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोलापुर से हावड़ा के बीच सिंगल साइड फेरे के लिए स्पेशल ट्रेन की सुविधा

सोलापुर से हावड़ा के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए रेल प्रशासन ने एकतरफा एक फेरे के लिए 3 मई को एक स्पेशल ट्रेन चलाने जा रही है। यह स्पेशल ट्रेन 3 मई को सोलापुर से 01327 सोलापुर-हावड़ा स्पेशल ट्रेन के रूप में चलेगी। इस ट्रेन में 17 सामान्य, 2 एसी-3 और 2 एसएलआर सहित 21 कोच रहेगी।

ट्रेन सोलापुर से सोमवार को दोपहर 1.30 बजे छूटेगी जो नागपुर में मंगलवार को सुबह 6 बजे, दुर्ग में सुबह 10.15 बजे, रायपुर में 11 बजे और बिलासपुर में दोपहर 1.05 बजे आएगी और दोपहर 1.20 बजे प्रस्थान करेगी। ट्रेन का रायगढ़ में आगमन दोपहर 3.10 बजे और प्रस्थान 15.12 बजे है।

ट्रेन झारसुगुड़ा, राउरकेला, चक्रधरपुर और टाटानगर के रास्ते 5 मई को रात 12.50 को हावड़ा पहुंचेगी। इस गाड़ी में कोविड-19 प्रोटोकाल के गाइड-लाइन का पालन अनिवार्य किया गया है और इसमें स्पेशल ट्रेन की किराया सूची लागू होगी।

यात्री ने फोन कर मांगी बच्ची के लिए मदद रेलवे चाइल्ड टीम ने दूध उपलब्ध कराया

दरभंगा एक्सप्रेस से सफर कर रहे एक यात्री ने अपनी बच्ची के लिए मदद की गुहार लगाई। इस पर रेलवे की चाइल्ड टीम ने बिलासपुर स्टेशन पर यात्री को दूध उपलब्ध कराया। इंसानियत अब भी जीवित है, इसका ताजा उदाहरण रेलवे में देखने को मिला।

जब दरभंगा एक्सप्रेस में सिकंदराबाद से धनबाद के लिए बी-2 के सीट नंबर 32 में सफर कर रहे मोहम्मद एहसान अंसारी ने अपनी 2 साल की बेटी को दूध की आवश्यकता के लिए मदद मांगी। उन्होंने 1098 में कॉल करके सूचना दी कि उनकी बच्ची के लिए दूध की जरूरत है। क्योंकि वे ट्रेन में थे और किसी भी स्टेशन पर उतरकर दूध नहीं ले सकते थे। उनकी तत्काल मदद के लिए रेलवे चाइल्ड की टीम समर्पित रेलवे चाइल्ड लाइन बिलासपुर ने बच्ची के लिए यात्री को दूध उपलब्ध करवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें