आत्महत्या:बीमारी से परेशान युवती ने फांसी लगाकर दी जान

बिलासपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीमारी से परेशान युवती ने पेड़ पर गमछे से फांसी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। घटना का पता उस समय चला जब खेत में बकरी चराने गए कुछ लोगों ने युवती को फांसी पर लटकते देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मामला कोटा पुलिस थाना क्षेत्र के बेलगहना चौकी के तहत आने वाले ग्राम रतखंडी का है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

सोनम पटेल पुत्री नर्मदा पटेल गुरुवार की रात पड़ोस में रहने वाली अपनी सहेली तेजकुमारी पटेल के साथ गौंड परिवार के यहां हो रही शादी देखने के लिए घर से निकली थी। शादी स्थल तक पहुंचने के बाद सोनम ने अपनी सहेली से कहा कि वापस जा रही है। लेकिन रात में वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की।

शुक्रवार को गांव के ही कुछ लोग खेतों में बकरी चराने गए तो देखा कि सोनम पेड़ पर फांसी पर लटकी हुई है। तत्काल इसकी सूचना पुलिस के साथ सोनम के घरवालों को दी। सोनम ने गमछे से फांसी का फंदा बनाकर जान दी थी। पुलिस ने जांच प्रारंभ की तो घटना स्थल से करीब 15 मीटर दूर साइकिल की पुरानी चाबियां मिली।

मृतका का मोबाइल तथा कीचड़ से सनी हुई चप्पलें भी मिली हैं। परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस का कहना है कि उसे शुगर की बीमारी थी तथा वह स्वयं ही अपने हाथों से दोनों टाइम इंसुलिन का इंजेक्शन भी लगाती थी।

खबरें और भी हैं...