पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:नेहरू चौक पर ट्रैफिक सिग्नल पार नहीं कर पाई, ट्रक ने नर्स को कुचल दिया

बिलासपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भीड़ ने ड्राइवर को पीटा, ट्रैफिक पुलिस से भी की झूमाझटकी

नेहरू चौक के पास गैस सिलेंडर से भरी ट्रक ने स्कूटी से ड्यूटी पर निकली नर्स को कुचल दिया। हादसे के बाद भीड़ ने ट्रक चालक को पिटाई की और बचाव करने आई ट्रैफिक पुलिस के जवानों के साथ भी झूमाझटकी की। घटना मंगलवार की रात करीब 8 बजे की है। हादसे का शिकार पुराना सरकंडा बगीचापारा निवासी राखी सर्वे पति शेखर सर्वे 30वर्ष हुई। वह मंगला चौक स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स थी। मंगलवार की रात वह घर से ड्यूटी जाने के लिए स्कूटी से निकली थी। नेहरू चौक के पास ग्रीन सिग्नल को वह पार करने ही वाली थी कि सामने से लाल बत्ती जल गई। वह अभी निकल ही रही थी कि सरकंडा के पुराने पुल की ओर गैस सिलेंडर से भरी ट्रक आ गई और नर्स को चपेट में लेकर उसे कुचल दिया। घटना के बाद वहां मौजूद भीड़ ने ट्रक को घेर लिया और ड्राइवर को उतारकर पिटाई शुरू कर दी। मौके पर ट्रैफिक पुलिस के जवान भी थे। उन्होंने भीड़ से ड्राइवर को अलग करने की कोशिश की तो गुस्साए लोगों ने उनके साथ भी झूमाझटकी की। पुलिस ने किसी तरह ड्राइवर को भीड़ से अलग कर अपने साथ ले गई। इसके बाद नर्स को वहां उठाकर सिम्स भेजी। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है।

दसवीं तक पढ़ी थी, घर का खर्च चलाती थी
राखी के दो बेटे राजबीर 10वर्ष व शूरबीर 6 वर्ष हैं। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण दोनों अपने ननिहाल में रहते हैं। यहीं पढ़ते भी हैं। आठ दिन पहले ही अपने घर गए थे। राखी के पिता रामसनेही के अनुसार राखी दसवीं तक पढ़ी लिखी थी पर घर का पूरा खर्च उनकी बेटी ही चलाती थी।

बच्चों को खाना खिलाकर निकली थी
राखी जब ड्यूटी पर गई तो दोनों बेटों को खाना खिलाकर निकली थी। बच्चों ने उसे सुबह जल्दी और अपने लिए कुछ खाने की चीज लेकर आने के लिए कहा था।

पुलिस ने फोन किया तो पहचान हुई
पुलिस ने घटनास्थल से नर्स की मोबाइल से उसमें दिए नंबरों में राखी के पिता के नंबर पर फोन किया फिर उसकी पहचान हुई और परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser