अंडर-23 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट:बिलासपुर के ओम वैष्णव की शानदार गेंदबाजी, भिलाई के 9 विकेट पर 295 रन; दूसरे दिन का मैच आज

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायपुर के RDCA मैदान में शुरू हुआ टूर्नामेंट। - Dainik Bhaskar
रायपुर के RDCA मैदान में शुरू हुआ टूर्नामेंट।

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित अंडर 23 एलिट ग्रुप इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन गुरुवार को रायपुर में शुरू हुआ। पहला मैच बिलासपुर और भिलाई के टीम के बीच खेला जा रहा है, जिसमें बिलासपुर की टीम गेंदबाजी कर रही है। टीम की तरफ से ओम वैष्णव ने शानदार गेंदबाजी की। वहीं, भिलाई की टीम 9 विकेट खोकर 295 रन पर खेल रही है। दूसरे दिन का मैच शुक्रवार को होगा।

पहले दिन के मैच में बिलासपुर टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया
पहले दिन के मैच में बिलासपुर टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया

रायपुर के RDCA मैदान में चल रहे मैच में बिलासपुर का पहला मैच भिलाई के साथ हुआ। बिलासपुर के कप्तान सनी पांडेय ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। भिलाई ने पहले दिन का खेल खत्म होते तक 90 ओवर में 9 विकेट खोकर 295 रन बना लिए थे। भिलाई की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अंबरीश कुमार सिंह ने 155 गेंदों में 86 रन बनाए। एम बिन्नी सैमुअल ने 46 रन, अकांक्षु कैवर्ट ने 44 रन, सजल चंद्राकर ने 27 रनों का योगदान दिया। टीम के मनीष राय 20 रन और अमन साहू 4 रन पर नाबाद बल्लेबाजी कर रहे हैं।

ओम वैष्णव ने 64 रन देकर, 4 विकेट लिए
बिलासपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए ओम वैष्णव ने 13 ओवर में 64 रन देकर 4 विकेट हासिल किया। परिवेश धर, हर्ष राठौर, कप्तान सनी पांडेय और धनंजय नायक को एक-एक विकेट मिले। एक बल्लेबाज रन आउट होकर पवेलियन लौट गया। संघ के सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार को दूसरे दिन का मैच खेला जाएगा।

खबरें और भी हैं...