छात्रा से रेप कर बनाया न्यूड VIDEO:शादीशुदा प्रेमी से ब्रेकअप किया तो उसने इंस्टाग्राम में डाल दिया वीडियो, रोते हुए थाने पहुंची लड़की

बिलासपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कॉलेज छात्रा से रेप कर न्यूड VIDEO बनाने और उसे इंस्टाग्राम में अपलोड करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। कॉलेज छात्रा से युवक ने दोस्ती कर शादी करने का वादा किया था। लेकिन, युवती को जब पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है, तब उसने प्रेमी से ब्रेकअप कर लिया। इससे नाराज युवक ने उसका न्यूड VIDEO इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती कॉलेज में पढ़ती है। करीब साल भर पहले उसकी पहचान पंकज कश्यप से हुई। इसके बाद पंकज उससे मिलने-जुलने लगा और दोस्ती करने की बात कही। फिर दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे। पंकज ने उससे शादी करने का वादा किया और उससे दुष्कर्म किया। उसी दौरान युवक ने युवती का न्यूड वीडियो भी बना लिया था।

इधर, युवती को कुछ समय पहले ही पता चला कि पंकज पहले से शादीशुदा है। दरअसल, उसने उसे पत्नी के साथ देख लिया था। इसकी जानकारी होने के बाद उसने युवक से दूरियां बनाना शुरू कर दिया। बातचीत भी नहीं कर रही थी। इसके बाद युवक उससे ब्लैकमेल कर धमकाने लगा था।

एक माह से परेशान है कॉलेज छात्रा, पहले भी दर्ज कराई थी शिकायत
कॉलेज छात्रा शुक्रवार की रात रोती हुई सिविल लाइन थाने पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि पंकज ने उसका न्यूड VIDEO इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया है। उसने पहले भी युवक के खिलाफ शिकायत की है। तब पुलिस ने पंकज के खिलाफ धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर मामले को रफादफा कर दिया। अब पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

रोती हुई युवती बोली- वो मुझे बदनाम कर देगा
थाने पहुंची युवती रोने लगी। वह कहती रही कि सर वो लड़का मुझे बदनाम कर देगा। इंस्टाग्राम से पहले VIDEO डिलीट करा दीजिए प्लीज। इस दौरान पुलिसकर्मी उसे ढांढस बंधाते रहे और आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कहते रहे।

महीने भर पहले ही रायपुर के कैफे में नाबालिग का रेप कर दिया गया था। ये कांड लड़की के बॉयफ्रैंड ने ही किया था। 14 साल की लड़की की दोस्ती इंस्टाग्राम पर रायपुर के एक लड़के से हुई। दोनों चैटिंग करते हुए करीब आए और इसी मौके का फायदा लड़के ने उठाया। नाबालिग भी समझ न सकी और लड़के के झांसे में आ गई। अब मामला पुलिस के पास है फरार लड़के की तलाश हो रही है।