स्पेशल ट्रेन:संपर्कक्रांति के चार कोच में पानी खत्म, यात्रियों ने मचाया हंगामा

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्लेटफार्म हंगामा मचाते यात्री। - Dainik Bhaskar
प्लेटफार्म हंगामा मचाते यात्री।

दुर्ग-निजामुद्दीन छत्तीसगढ़ संपर्कक्रांति स्पेशल ट्रेन के बिलासपुर पहुंचते ही कुछ कोच के यात्री प्लेटफार्म पर हंगामा मचाने लगा। पता चला कोच में पानी नहीं है। तत्काल सभी कोच में पानी भरवाकर ट्रेन को आगे रवाना किया गया। छत्तीसगढ़ संपर्कक्रांति एक्सप्रेस दोपहर 2 बजे के लगभग बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची।

जैसे ही ट्रेन पहुंची सबसे पहले कोच नंबर एस 6 के यात्रियों ने प्लेटफार्म पर उतरकर हंगामा मचाना शुरू किया। उस कोच का पानी रायपुर के पास ही खत्म हो गया था। इससे लगे कोच में एस 5 और एस 4 का भी यही हाल था। डी 1 और डी 3 सामान्य कोच में पानी नहीं था। यात्रियों का हो हल्ला होते ही तत्काल वाटर सप्लाई वाली टीम सतर्क हुई और पानी भरने लगे। हालांकि इस टीम ने पहले पानी भरना शुरू कर दिया था।

थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया लेकिन वाटर स्टाफ सहित स्टेशन के अन्य लोगों में यही चर्चा चलती रही कि ट्रेन तो दुर्ग रेलवे स्टेशन से आ रही है ज्यादा भीड़ भी नहीं है क्या वहां से ट्रेन में पानी भरा ही नहीं गया था। एक अधिकारी बताते हैं कि अक्सर ऐसा ही होता है कि ट्रेन बड़े-बड़े स्टेशनों से होकर बिलासपुर पहुंचती है और यहां पहुंचने से पहले ही ट्रेन में पानी खत्म हो जाता है और यात्रियों का हंगामा यहां के प्रबंधन को झेलना पड़ता है जबकि बिलासपुर में आकर रुकने वाली हर ट्रेन में यहां पर पानी भरा जाता है।

खबरें और भी हैं...