पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:बिलासपुर एयरपोर्ट थ्री सी के लायक है या नहीं, आज दिल्ली की टीम देखेगी

बिलासपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिलासपुर एयरपोर्ट थ्री सी लाइसेंस के लायक तैयार हुआ है या नहीं यह जांचने के लिए दिल्ली से डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन के अफसर बुधवार को एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इन्हें मंगलवार को पहुंचना था लेकिन एक दिन का दौरा कम कर दिया गया है। बिलासपुर एयरपोर्ट को थ्री सी लाइसेंस के मापदंड के अनुरूप तैयार कर लिया गया है। ओएलएस सर्वे रिपोर्ट मिलते ही डायरेक्टर बीरेन सिंह ने रायपुर स्थित डीजीसीए कार्यालय में थ्री सी लाइसेंस का आवेदन जमा करने के बाद समस्त आवश्यक दस्तावेज भी जमा करवा दिया। आवेदन जमा करने के बाद दिल्ली से डीजीसीए की टीम ने तीन दिन बिलासपुर एयरपोर्ट का सर्वे करने की योजना बनाई थी। योजना के मुताबिक टीम को मंगलवार को बिलासपुर एयरपोर्ट पहुंचना था लेकिन किन्हीं कारणों से उनका आना एक दिन के लिए टल गया अब वे बुधवार 13 जनवरी को यहां पहुंच रहे है और 14 जनवरी तक रहकर एयरपोर्ट का निरीक्षण करेंगे। ये टीम नियमित विमान से दिल्ली से रायपुर और वहां से सड़क मार्ग से बिलासपुर पहुंचेंगे।

कंपनी के सीएमडी आज विमानन अफसरों से मिलेंगे
फ्लाई बिंग एयरलाइंस कंपनी के सीएमडी संजय मवाड़िया व उनके सीईओ श्रीनिवास राव पांच दिन पहले बिलासपुर एयरपोर्ट का सर्वे करने आए थे। कंपनी की पहली फ्लाइट 13 जनवरी से रायपुर से इंदौर के लिए शुरू हो रही है। उसकी शुरुआत के लिए कंपनी के सीएमडी व सीईओ दोनों रायपुर में बुधवार को विमानन विभाग के अफसरों से इस संबंध में चर्चा करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser