पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घटिया निर्माण:एक माह से सीसी सड़क उखड़ी लोगों को परेशानी

पथरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीसी सड़कें गलियां उखड़ी होने से लोग परेशान है। लोग पानी भरने जाते हैं लेकिन रास्ता खराब होने से निकलने में दिक्कत हो रही है। करीब एक माह से लोग परेशान हैं। नगर के ऐसे कई मोहल्ला हैं जहां पर लोगों के लिए पानी नहीं मिल रहा है। नलों में सप्लाई भी दो दिन में एक बार आती है जिससे लोगों को पर्याप्त पानी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।

नगर में लगभग 25 करोड़ की लागत से मुख्यमंत्री नल जल योजना के तहत नल जल योजना चालू की गई थी लेकिन नगर कुछ माेहल्लों पाइप लाइन ही नहीं डाली गई साथ ही ठेकेदार द्वारा भी सही तरीके से मैप के माध्यम से पाइप लाइन नहीं डाली गई। जिससे लोगों के लिए पानी की समस्या हो रही है। नगर पंचायत द्वारा वार्ड नंबर 5 से 3 को जोड़ने वाली सीसी सड़क जहां पर 4 इंची पाइप लाइन डाली गई थी वहां पानी नहीं पहुंच रहा है जिससे दर्जनों घर के लोगों के लिए पानी की समस्या है। 3 नंबर वार्ड से 5 की ओर पाइप लाइन डाली जा रही है लेकिन एक माह से ज्यादा हो गया ठेकेदार द्वारा सीसी सड़क खोद दी गई नाली उखड़ी हुई है, सुधार कार्य नहीं कराया जा रहा है।

जिससे लोगों को आवागमन में ही परेशानी हो रही है। एक तरफ पानी नहीं मिल रहा तो दूसरी तरफ निकलने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों द्वारा नगर पंचायत सीएमओ को कई बार अवगत कराया गया लेकिन सीएमओ द्वारा भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

गोविंद विश्वकर्मा, झब्बू खान, सुशील राठौर, गुड्डू राठौर, किशोर ठाकुर ने बताया कि जब पाइप लाइन डाली जा रही थी उसी समय हम लोगों द्वारा बोला गया था लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई और आज पानी की समस्या से हम लोग जूझ रहे हंै।
मैं बात करता हूं
मुझे मालूम है ठेकेदार द्वारा काम भी किया जा रहा है अभी तक पाइप लाइन क्यों नहीं डाली गई मैं बात करता हूं। -प्रेम सिंह, सीएमओ, पथरिया

खबरें और भी हैं...