पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:छत्तीसगढ़ी नाचा, गम्मत, झंडा बैनर के साथ कांग्रेस का रथ से डिजिटल प्रचार शुरू, बता रहे उपलब्धियां

पेंड्राएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाईप्रोफाइल विधानसभा सीट मरवाही विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस ने चुनाव प्रचार अब हाईटेक तरीके से शुरू कर दिया है। छत्तीसगढ़ी नाचा, गम्मत, झंडा बैनर के साथ अब डिजिटल माध्यमों से सुसज्जित चुनाव रथ का उपयोग कांग्रेस ने शुरू किया है। ये चुनाव रथ अब मरवाही विधानसभा के गांवों एवं गलियों में घूमेगी जिसमें वोट की अपील की जाएगी। रविवार को कांग्रेस ने चुनाव प्रचार अभियान में अपने दो डिजिटल रथों को चुनाव प्रचार अभियान में उतार दिया है। जिसमें भूपेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं का उल्लेख किया गया है साथ ही गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिला बनाकर जो बड़ी सौगात दी गई है उसका भी उल्लेख किया गया है। कांग्रेस का मानना है की इस रथयात्रा यात्रा के माध्यम से जन जन तक सरकार की योजनाएं और विकास परख बातों को सीधे समझाया जा सकेगा। बता दें छत्तीसगढ़ विधानसभा का विशेष सत्र 27 एवं 28 अक्टूबर को होने की वजह से मरवाही प्रचार में आए विधायकों और मंत्रियों को विधानसभा में उपस्थित होने रायपुर जाना पड़ेगा, वहीं 26 अक्टूबर को भूपेश कैबिनेट की बैठक भी है इसलिए 26 से ही स्टार प्रचारक मंत्रियों को रायपुर में रहना पड़ेगा। इस दौरान प्रचार प्रसार में कहीं कोई कमी ना रह जाए इसलिए कांग्रेस ने हाईटेक माध्यमों से प्रचार शुरू कर दिया है।

क्षेत्र की जनता को चुनाव के पहले मिल गईं सरकार से सौगातें: मरकाम
गौरेला|
मरवाही विधानसभा के पंडरी सेक्टर के ग्राम घरहर में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ के के ध्रुव के पक्ष में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सभा ली। सभा लेते हुए मरकाम ने कहा कि राज्य की भूपेश सरकार की उपलब्धि व मरवाही की जनता को चुनाव पूर्व ही मिल गई है। 15 वर्षों की भाजपा सरकार व मरवाही विधायक की निष्क्रियता को यहां की जनता झेल रही थी। इससे जनता को उबारते जिले की सौगात सहित लगभग 350 करोड़ रु के विकास कार्यों की स्वीकृति दी है। इस दौरान जोन प्रभारी ओमवती पेद्रों, सेक्टर प्रभारी गणेश सिंह ध्रुव, जनकराम ध्रुव, उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस अजीत वाजपेई, कांग्रेस नेता चंदू साहू आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें