फुटबॉल स्पर्धा:16 टीमों ने लिया भाग फाइनल मैच नावाडीह टीम ने जीता

रामानुजगंज25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत तेतरडीह ने सद्भावना कप क्षेत्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन मां शेरावाली मैदान में किया। फाइनल मैच बॉयज क्लब और स्थानीय फुटबॉल टीम नावाडीह के बीच हुआ। अतिथि नपं अध्यक्ष रामानुजगंज रमन अग्रवाल, जिपं के सभापति राजेश यादव, जनपद सदस्य सीताराम गुप्ता, सरपंच मीना देवी उपस्थित रहे।

दोनों टीमों के बीच हुए रोमांचकारी मैच में स्थानीय फुटबॉल टीम नावाडीह विजेता रही। विजेता और उपविजेता टीम को अतिथियों ने पुरस्कृत किया। इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल ने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि जिस प्रकार से सीमित संसाधनों में भी क्षेत्रीय खेल प्रतिभाएं अपना बेहतर से बेहतर खेल प्रदर्शन को दिखाया। जिला पंचायत के सभापति राजेश यादव ने भी आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन गांव-गांव में होने चाहिए, ताकि जो खेल प्रतिभाएं हैं, उन्हें आगे आने का मौका मिलता रहे। मेरा पूरा प्रयास रहता है कि जो भी स्थानीय खेल प्रतिभाएं हैं, उन्हें में भरपूर मदद कर सकूं।

जनपद सदस्य सीताराम गुप्ता ने कहा कि फाइनल मैच में दोनों टीम के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। गुप्ता ने विजेता और उपविजेता दोनों टीम को बधाई दी। टूर्नामेंट में 16 टीमों ने भाग लिया था और मैच 8 दिनों तक चला। इसमें झारखंड की चार टीमों ने भी भाग लिया। आयोजन को सफल बनाने में गांव के सरपंच मीना सिंह, आयोजन समिति के उपाध्यक्ष राम राज गुप्ता उपसरपंच कोमल सिंह सचिव मोहन साय मरावी, पवन सिंह संदीप कुमार, ओमप्रकाश सिंह, राकेश सिंह मनीष एक्का शंकर सिंह सक्रिय रहे।

खबरें और भी हैं...