पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:धूमधाम से मनाई अग्रसेन जयंती कोरोना से नहीं हुए कार्यक्रम

रामानुजगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महाराजा अग्रसेन की 5144 वी जयंती पर रामानुजगंज के अग्रसेन चौक पर स्थापित महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर विधि-विधान से पूजा कर अग्र समाज के लोगों ने धूमधाम से जयंती मनाई गई। कोराेना के कारण सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी अन्य आयोजन स्थगित कर दिए गए।

पुजारी दामोदर मिश्रा व धीरज द्वारा समाज के वरिष्ठजनों के हाथों महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा के सामने कलश स्थापित कर विधि-विधान से पूजा संपन्न कराई गई। कार्यक्रम में उपस्थित नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल ने सभी को भक्ति व शक्ति के पर्व शारदीय नवरात्रि और महाराजा अग्रसेन जयंती की शुभकामनाएं देते हुए सभी के सुखमय जीवन की कामना की है।

जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में प्रमुख रूप से रमेश अग्रवाल, शिवकुमार अग्रवाल, केशर अग्रवाल, अशोक जैन, राजेश अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, महेश अग्रवाल, लक्ष्मी अग्रवाल, नवल अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, सूरज अग्रवाल, संजय अग्रवाल सहित समाज के लोग उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें