विवाद / कंटेनमेंट जोन में ट्रक घुसने पर विवाद, लोग बोले- हमें दवा तक लेने नहीं जाने दे रहे और ट्रक को दे दी अनुमति

Controversy over trucks entering the container zone, people said - we are not going to let them take medicine and gave permission to the truck
X
Controversy over trucks entering the container zone, people said - we are not going to let them take medicine and gave permission to the truck

  • रामानुजगंज के वार्ड क्रमांक दो का मामला, तहसीलदार के समझाने पर शांत हुए नाराज लोग

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:00 AM IST

रामानुजगंज. नगर के वार्ड क्रमांक दो के कंटेनमेंट जोन में सोमवार को मालवाहक ट्रक घुसने के बाद लोगों ने विरोध शुरू कर दिया है।
वार्ड को सील कर लोगों के आने-जाने पर रोक लगा दी गई। लोग इसी को लेकर आक्रोशित थे कि हमें जब बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है तो ट्रक कैसे अंदर आ गया। मामले का पता चलने पर पहुंचे अधिकारियों व लोगों के बीच इसे लेकर विवाद हो गया। सूचना पर तहसीलदार भरत कौशिक सहित कर्मचारी पहुंचे थे। सुबह 7 बजे एक ट्रक कंटेनमेंट जोन में घुसा जिसमें कोरोना पॉजिटिव मरीज के घर के नजदीक सामान लोड किया जाने लगा। ट्रक में झारखंड के 6 मजदूर थे। इसे लेकर लोग सड़क पर आ गए और कहा कि कंटेनमेंट जोन में दवा की दुकान, पेट्रोल पंप बंद है। वहीं लोगांे के घरों के पीछे के दरवाजे में भी ताले लगा दिए गए हैं तो फिर ट्रक के लिए अनुमति कैसे मिली।

साहब मुझे कुछ हुआ तो आप लोग जिम्मेदार होंगे
तहसीलदार और यहां के लोगों के बीच जब विवाद हो रहा था। तब राजेश अग्रवाल जो हार्ट के मरीज हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने मुझे रोज 2 किमी घूमने के लिए कहा है। मेरी तबीयत धीरे-धीरे बिगड़ने लगी है। साहब अगर मुझे कुछ होता है तो आप लोग ही जिम्मेदार होंगे।

जब तहसीलदार वीडियो बनाने लगे, तब भागे लोग
तहसीलदार भरत कौशिक मौके पर पहुंचे तो कंटेनमेंट जोन में एक पुलिसकर्मी की ड्यूटी थी। भीड़ भी बढ़ने लगी तब तहसीलदार बोले कि आप लोग धारा 144 का उल्लंघन कर रहे हैं। इसके बाद भी जब लोग नहीं माने तो तहसीलदार वीडियो बनाने लगे। इसके बाद भीड़ तितर-बितर हुई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना