पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के बढ़ते खतरे को देखकर लिया निर्णय:बलरामपुर के चार ब्लाॅकों के सभी साप्ताहिक बाजार बंद रहेंगे

शंकरगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुसमी, शंकरगढ़, राजपुर और वाड्रफनगर की पंचायतों के लिए आदेश

बलरामपुर जिले के कुसमी, शंकरगढ़, राजपुर व वाड्रफनगर ब्लाॅक की पंचायतों में लगने वाले साप्ताहिक बाजारों को बंद कराने का एसडीएम ने आदेश जारी किए हैं। राजपुर एसडीएम बालेश्वर राम सहित कुसमी व वाड्रफनगर के एसडीएम ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह आदेश दिया हैं।

गाइडलाइन जारी कर तत्काल प्रभाव से इसे लागू करने का निर्देश दिया है। एसडीएम ने बताया कि कोविड-19 नियंत्रण के संबंध में पूर्व लागू अधिकांश प्रतिबंधों में समय-समय पर छूट प्रदान की गई थी। लेकिन प्रतिबंध संबंधी आदेशों की समीक्षा की गई। इस दौरान वर्तमान में कोरोना पॉजिटिव प्रकरणों की संख्या में लगातार तेजी आ रही हैं। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कुछ सख्ती करना प्रशासन की मजबूरी है।

नगर व ग्रामवासियों से अपील की है कि लोग नियमों का पालन करें। जिससे कोरोना संक्रमण को रोका जा सके। राजपुर में सभी साप्ताहिक हाट बाज़ार को आगामी आदेश तक बंद किया गया है। इनमें साप्ताहिक हॉट बाजार राजपुर, बरियों, भदार, सिधमा, रेवतपुर, नरसिंहपुर, खोडरो, गोपालपुर, बूढ़ाबगीचा, चौरा, तोनी, आरा, ककना आदि शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें