पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:एनएसयूआई के महासचिव ने महिलाओं के खाते से रुपए निकाले तो जूता-चप्पल से जमकर पीटा

शंकरगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलरामपुर जिला के एनएसयूआई के महासचिव की खरकोना गांव की महिलाओं व ग्रामीणों ने जूता चप्पल से बेदम पिटाई कर दी। उस पर आरोप था कि उसने एक महिला के बैंक खाता से बायोमैट्रिक सिस्टम में अंगूठा लगवाकर 10 हजार रुपए निकाल लिए हैं। पुलिस ने बताया कि खरकोना गांव में 22 जनवरी को बेलसर निवासी अखलाख अहमद अपने एक साथी के साथ केहरी पैकरा नामक महिला के घर गया था, जहां उसने महिला से कहा कि वह बिना कमीशन लिए पैसा निकाल देगा, इस पर महिला आधार कार्ड लेकर आई और आधार नंबर पर बायोमैट्रिक मशीन में अंगूठा लगवाकर 10 हजार निकाल लिया। इसके बाद कहा कि सर्वर फेल है, पैसा नहीं निकला है।

महिला इसके बाद पैसा निकालने बैंक गई तो पता चला कि दस हजार निकल गया है। इस बीच दोनों युवक 28 जनवरी को गांव में फिर पहुंचे, जहां वे प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत होने की जानकारी चेक करने के लिए आधार नंबर लेकर बोले और उनके खाते से पांच पांच सौ निकाल लिए। वे पंचायत भवन के पास पहुंचे थे तभी महिला ने उन्हें पहचान लिया और गांव वालों को बताई। इसके बाद वे उनकी जूता चप्पल से पिटाई करना शुरू कर दिए। बेदम पिटाई के बाद महिला ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं इस पर भाजपा ने भी थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें