पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बची जान:पटवारी पुल के पास थैले में बंद नवजात रो रहा था, सरपंच ने बिलासपुर के निजी अस्पताल में कराया भर्ती

सीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम उच्चभट्टी में पटवारी पुल के पास लावारिस हालत में नवजात मिला। सरपंच ने बच्चे को बिलासपुर लाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां उसकी हालत बेहतर और वह स्वस्थ है। मामला सीपत थाना क्षेत्र का है। उच्चभट्ठी निवासी गणेशराम यादव अपने रिश्तेदार के यहां दशगात्र में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। उन्हें पटवारी पुल के पास सुनसान जगह पर बच्चे के रोने की आवाज़ सुनाई र्दी। थैले के अंदर से बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी।

वह मदद मांगने वहीं पर खड़े रहे। इसी बीच उच्चभट्टी के सरपंच नारायण साहू, पंच और चौकसे ग्रुप के एनजीओ कार्यकर्ता मूरित कौशिक और पुष्कर साहू वहां से गुजर रहे थे। सरपंच ने 112 को सूचना दी। आधा घंटा इंतजार के बाद भी गाड़ी नहीं पहुंची तो कार से उसे लेकर शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां कोई डॉक्टर नहीं था। सरपंच व उनके साथियों ने बच्चे को बिलासपुर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद कि बच्चा अभी स्वस्थ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें