पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:पत्नी, पति और प्रेमी ने की दूसरे प्रेमी की हत्या

सूरजपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली क्षेत्र के तिलसिवां गांव स्थित कुएं में एक महीने पहले मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला लव ट्राएंगल का बताया जा रहा है। जिसमें पति, पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर दूसरे प्रेमी की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया। मृतक के पास मिले मोबाइल के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई है। 18 अक्टूबर को कोतवाली क्षेत्र के तिलसिवां गांव निवासी भानू प्रताप राजवाड़े पुत्र विजय कुमार राजवाड़े ने पुलिस को सूचना दी कि उसके घर के पीछे बाड़ी में स्थित कुएं में शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने के लिए सोशल मीडिया पर फोटो वायरल की। इसी दौरान कृष्णपुर निवासी चंदेश्वर सोनवानी ने अपने भाई शंकर सोनवानी के रूप में शिनाख्त की। पुलिस ने बताया कि मृतक चंदेश्वर आरोपी संजय के साथ हेमा के घर गया था। जहां शराब पीने के जब वह शौच करने के लिए गया तो तीनों आरोपियों ने उसकी हत्या की योजना बनाई। इस पर भानू राजवाड़े ने चंदेश्वर के सिर पर बांस के डंडे से हमला कर दिया। इससे वह बेहोश होकर धान के खेत में गया। इसके बाद तीनों आरोपियों ने चंदेश्वर को पकड़कर कुएं में फेंक दिया। घटना के दो दिन बाद पुलिस को गुमराह करने के उद्देश्य से भानू ने अज्ञात शव कुएं में पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

3-4 सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग
मृतक चंदेश्वर से हेमा का प्रेम प्रसंग पिछले तीन-चार सालों से चल रहा था। वहीं आरोपी संजय रवि भी चंदेश्वर का दोस्त था। जिस कारण मोबाइल में रुपए खत्म होने पर चंदेश्वर ने एक-दो बार संजय के मोबाइल से हेमा से बात की। इसके बाद दो-तीन महीने से हेमा का प्रेम प्रसंग संजय के साथ भी शुरू हो गया। मृतक चंदेश्वर अपने घर पर भी हेमा को कई बार ले गया था। जिसके कारण उसके परिवार में भी विवाद हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें