पिकअप ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत:रोड क्रॉस करते समय हादसा; पैसे निकालने बैंक जा रहा था युवक

धमतरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नास्ता करने के बाद पैसे निकालने बैंक जा रहा था युवक। - Dainik Bhaskar
नास्ता करने के बाद पैसे निकालने बैंक जा रहा था युवक।

छत्तीसगढ़ के धमतरी में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। घटना के समय बाइक सवार युवक रोड क्रॉस करके बैंक जा रहा था। इसी दौरान ये हादसा हो गया है। हादसा अर्जुनी थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, संबलपुर निवासी करणचंद्र ध्रुव(36) सोमवार सुबह 10 बजे के आस-पास रायपुर- धमतरी नेशनल हाईवे रोड में स्थित एक होटल में नास्ता करने गया था। नास्ता करने के बाद वह उसी रोड में स्थित एक सरकारी बैंक में पैसा निकालने जा रहा था। इसके लिए वह रोड क्रॉस कर रहा था। उसी वक्त एक तेज रफ्तार पिकअप रायपुर की तरफ से आई और उसने करण की बाइक को टक्कर मार दी।

गाड़ी छोड़कर भागा ड्राइवर

टक्कर मारने के बाद करण अपनी बाइक समेत रोड किनारे फेंका गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद पिकअप चालक गाड़ी छोड़कर वहां से भाग निकला है। हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर तुरंत पहुंच गए और उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। शरीर से ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी मौत होने की बात सामने आई है।

वहीं हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को भी दी गई है। मगर अब तक उसके परिजन नहीं पहुंचे हैं। कहा जा रहा है कि उसके परिजनों के पहुंचने के बाद ही शव का पीएम किया जाएगा। पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई थी। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...