फिल्म 'पठान' को लेकर धमतरी में भी हंगामा:बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर फाड़कर पत्थर फेंके, सैंडल और चप्पल से मारा; जमकर हुई नारेबाजी

धमतरी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टॉकीज के बाहर खूब कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की है। - Dainik Bhaskar
टॉकीज के बाहर खूब कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की है।

धमतरी में शाहरुख खान की फिल्म पठान के रिलीज होते ही हंगामा शुरू हो गया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को शहर के 2 टॉकीज के बाहर खूब नारेबाजी की। टॉकीज में टांगे गए पोस्टर पर पत्थर फेंके। पोस्टर फाड़कर किंग खान और दीपिका पादुकोण को देश विरोधी बताते हुए उनके खिलाफ नारे लगाए। सुरक्षा के लिहाज से बड़ी संख्या में फोर्स को तैनात किया गया था।

टॉकीज के बाहर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है।
टॉकीज के बाहर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है।

बुधवार को सुबह करीब 10 बजे विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ता हाथों में झंडे लेकर विमल टॉकीज के बाहर पहुंचे। बजरंगियों ने वहां जमकर हंगामा किया। टॉकीज में लगे फिल्म के बैनर व पोस्टर को उतरवाया। फिर फिल्म के पोस्टर्स को सड़क पर फेंककर सैंडल व चप्पलों से मारा। बस स्टैंड स्थित ईओएस प्रशांत टाॅकीज में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया।

कार्यकर्ताओं ने पोस्टर फांड़ दिए।
कार्यकर्ताओं ने पोस्टर फांड़ दिए।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि शाहरुख खान आज तक भारत के समर्थन में कभी खड़े नहीं हुए। वो हमेशा पाकिस्तान के समर्थन में खड़े रहते हैं। भारत विरोधी जाकिर नाइक का भी वो समर्थन करते हैं। भारत तेरे टुकड़ें होंगे का समर्थन करने वालों के साथ दीपिका पादुकोण खड़ी होती है तो ऐसे लोगों की पिक्चर को हम नहीं चलने देंगे। ये पैसा कहीं न कहीं पाकिस्तान की मदद के लिए जा रहा है। प्रदर्शन के दौरान यश मीनपाल, प्रेमराव, संदीप अग्रवाल, सत्यम सिन्हा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...