गबन का मामला:5 माह की पेंशन राशि का गबन करने की शिकायत

गुरूर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरूर ब्लॉक के गांव में जन संपर्क कर विधायक संगीता सिन्हा समस्याओं से रूबरू हो रही है। लोग भी अपनी समस्या बता रहे हैं। कुछ जगह सरकारी अधिकारी, कर्मचारियों की शिकायतें भी सामने आ रही है। जिस पर विधायक गंभीरता से लेकर संबंधित पर विभागीय कार्रवाई भी करवा रही हैं।

पेटेचुआ में पंचायत सचिव द्वारा वहां के एक दिव्यांग हितग्राही के 5 माह की पेंशन राशि का गबन करने की शिकायत को विधायक ने गंभीरता से लिया और तत्काल जनपद सीईओ को इसकी शिकायत करते हुए संबंधित सचिव पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। ग्राम गोटाटोला में पक्की नाली निर्माण करवाने के साथ-साथ कुआं तक बिजली कनेक्शन के लिए कंपनी के अफसरों से बात कर जल्द काम शुरू कराने कहा। भेंट मुलाकात के दौरान विधायक ने बड़भूम में बाजार का भ्रमण किया। जहां उन्होंने आलू प्याज और दाल खरीदी। साथ ही यहां लगाए गए हाट बाजार क्लीनिक का भी निरीक्षण कर संबंधित स्टाफ को सरकार की योजना का पूरा लाभ दिलाने कहा।

चिन्हारी वेशभूषा की मांग की: दुग्गाबाहरा में सेवा दल की लड़कियों ने स्वागत किया। सेवा दल की लड़कियां गांव में स्वच्छता सहित अन्य कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है। विधायक से इन लड़कियों ने छग की चिन्हारी वेशभूषा की मांग की।

खबरें और भी हैं...