कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की बैठक:भाजपा कार्यकर्ता सरकार के आगे नहीं झुकेंगे:भसीन

भिलाई13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार द्वारा जन आंदोलनों को लेकर लगाई गई रोक के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश भर में 16 मई को जेल भरो आंदोलन करेगी। शनिवार को इस संबंध में वैशाली नगर विधायक विद्या रतन भसीन ने पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की बैठक ली।

विद्यारतन भसीन ने कहा कि भूपेश की सरकार अपने खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों से डर गई है और डर का नतीजा ही है कि कांग्रेस की सरकार ने धरना, प्रदर्शन और आंदोलन को प्रतिबंधित कर दिया है। भसीन ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता ना तो डरता है और ना तो डराता है। बैठक में बृजेश ब्रिजपुरिया, महामंत्री शंकर लाल देवांगन, अरविंद जैन, प्रवीण पांडे, अनिल मिश्रा मौजूद रहे।

भाजपा का संगठन ही सर्वोपरि- पांडेय
16 मई को भाजपा के प्रदेश व्यापी जेल भरो आंदोलन को लेकर बैठक की गई। प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने पदाधिकारियों के साथ मिलकर जेल भरो आंदोलन की योजना बनाई। उन्होंने इसे सफल बनाने केलिए कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया।

वहीं सांसद विजय बघेल ने कहा कि भाजपा संगठन पूरी क्षमता के साथ काम नहीं कर रहा है। इस पर राकेश पांडेय ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर सवाल उठाना पार्टी और संगठन का अपमान है। संगठन ही सर्वोपरि है। बैठक में ज़िला प्रभारी पुरंदर मिश्रा, प्रदेश मंत्री ऊषा टावरी, विधायक विद्यारतन भसीन, प्रेमप्रकाश पांडेय उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...