दुर्ग में अवैध प्लॉटिंग पर फिर चला बुलडोजर:उरला में दो बिल्डरों के प्रोजेक्टर में तोड़ी गई बाउंड्रीवॉल, रोड और नाली; पास नहीं था ले-आउट

दुर्ग5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अवैध प्लाटिंग की रोड को उखाड़ती जेसीबी - Dainik Bhaskar
अवैध प्लाटिंग की रोड को उखाड़ती जेसीबी

दुर्ग जिला प्रशासन और टाउन एंड कंट्री प्लानिंग की संयुक्त टीम ने नागपुर हाइवे पर मनोज राजपूत की अवैध प्लाटिंग के बाद दूसरी बड़ी कार्रवाई उरला में की। टीम ने यहां लगभग 3 एकड़ की जमीन पर की जा रही अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर चलाया। कलेक्टर डॉ. एसएन भुरे के निर्देश पर एसडीएम मुकेश रावटे के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम में जिला प्रशासन, निगम प्रशासन और टाउन एंड कंट्री प्लानिंग के अधिकारियों को शामिल किया गया।

एसडीएम पूरी टीम को लेकर शनिवार को उरला में नेशनल हाईवे के पास खसरा नंबर 782 और 783 में पहुंचे। यहां लगभग 3 एकड़ भूमि पर सुनील कुमार गुप्ता और हिमांशु अग्रवाल द्वारा अवैध प्लाटिंग की जा रही थी। इन लोगों ने प्लाटिंग के लिए कोई ले-आउट भी पास नहीं कराया था। इसके बाद इनके खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध प्लाटिंग के बनाए गए रोड रास्ता, नाली और बाउंड्री वाल को जेसीबी ढहा दिया गया।

अवैध प्लाटिंग के निर्माण को तोड़ती जेसीबी
अवैध प्लाटिंग के निर्माण को तोड़ती जेसीबी

आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई

कार्रवाई करने पहुंचे एसडीएम मुकेश रावटे ने बताया कि अवैध प्लाटिंग के लिए जिला प्रशासन की टीम गठित की गई है। जहां जहां भी शिकायत मिल रही है वहां कार्रवाई की जा रही है। आगे भी इसी तरह कार्रवाई जारी रहेगी।