निगम ने ढहाई मटन मार्केट की दुकानें:बाजार की खाली जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाई गई थी; निगम का तोड़ू दस्ता पहुंचा

भिलाई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकानों को तड़ता निगम अमला - Dainik Bhaskar
दुकानों को तड़ता निगम अमला

पावर हाउस कैंप दो की मार्केट में बेजा कब्जा करके मटन दुकान चलाने वालों के खिलाफ नगर निगम भिलाई के तोडू़ दस्ता ने बेदखली की कार्रवाई की। निगम की टीम ने बताया कि लोगों ने बाजार की खाली जमीन में अतिक्रमण करके दो पक्की दुकानों का निर्माण कर लिया। लोगों के मना करने के बाद उन्होंने वहां मांस की दुकान खोल दी थी। इसकी शिकायत लोगों ने नगर निगम आयुक्त से की थी।

नगर निगम आयुक्त अतिक्रमण के खिलाफ काफी सख्त हैं। उनके पास कैंप दो से लगातार अतिक्रमण की शिकायत आ रही थी। आयुक्त ने तुरंत मौका मुआयना करवाकर वहां का निरीक्षण करवाया। निरीक्षण के दौरा टीम ने शिकायत को सही पाया। इसके बाद निगम आयुक्त ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

इस पर निगम का तोडूदस्ता बुधवार दोपहर जोन 3 क्षेत्रांतर्गत कैंप 2 पहुंचा और मटन मार्केट में तोड़फोड़ की कार्यवाही की। वहां के व्यवसायियों इस कार्रवाई का स्वागत किया। व्यापारियों के समर्थन के चलते दुकान संचालक विरोध भी नहीं कर सके। निगम के तोड़ू दस्ता ने 10 बाई 8 की दोनों दुकानों को ढहा दिया।

कार्रवाई के दौरान जोन 3 आयुक्त येशा लहरे खुद मौके पर रहीं। उन्होंने व्यापारियों को कहा कि दुकान की आड़ में अतिक्रमण न करें। इससे लोगों के साथ साथ व्यापारियों को भी परेशानी होती है। जो लोग ऐसा करेंगे उनके खिलाफ इसी तरह की कार्रवाई निगम के द्वारा की जाएगी।

खबरें और भी हैं...