नगर निगम अधिकारियों पर भड़के विधायक:भिलाई में लोकार्पण करने देवेंद्र यादव से नल कनेक्शन नहीं मिलने की हुई शिकायत

भिलाई5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनता की समस्या जानते विधायक देवेंद्र। - Dainik Bhaskar
जनता की समस्या जानते विधायक देवेंद्र।

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव नगर निगम भिलाई के अधिकारियों पर जमकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि एक नल कनेक्शन करने के लिए उन्हें महीनों का समय लग रहा है तो फिर बाकी विकास कार्य क्या करेंगे। विधायक ने जोन आयुक्त की जमकर क्लास ली और कहा कि ऐसे लापरवाह इंजीनियर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाए। इसके बाद भी अगर वह अपने काम पर सुधार नहीं लाता है तो उसे सस्पेंड कर दिया जाए।

विधायक देवेंद्र यादव शुक्रवार सुबह खुर्सीपार वार्ड 38 सोनिया गांधी नगर 5 लाख रुपए की लागत से बन रहे ज्योति कलश कक्ष निर्माण कार्य का भूमिपूजन करने पहंचे थे। विधायक ने कहा कि यह काम वार्ड की जनता है इसलिए भूमिपूजन भी उसीको करना चाहिए। वार्ड के सम्मानित नागरिकों के हाथों भूमि पूजन करवाने के बाद विधायक ने जनता से उनकी समस्या को लेकर चर्चा की। इस दौरान लोगों ने पानी की समस्या बताई। एक बुजुर्ग महिला ने नल कनेक्शन को लेकर शिकायत कर दी। उसने बताया कि कई माह पहले नल कनेक्शन का आवेदन किया था, लेकिन अब तक नल नहीं लगा। यह सुनते ही विधायक देवेन्द्र यादव भड़क गए। उन्होंने इस लापरवाही के लिए सब इंजीनियर को जमकर फटकार लगाई और जोन आयुक्त अमिताभ शर्मा को निर्देश दिया कि तत्काल नोटिस दिया जाए इसके बाद भी समय पर काम नहीं किया तो दोबारा नोटिस देकर सस्पेंड करो।

दिव्यांग की मांग पर तत्काल खरीदा व्हील चेयर

वार्ड भ्रमण के दौरान विधायक के पास एक व्यक्ति अपने दिव्यांग बच्चे को लेकर पहुंचा। उसने विधायक से व्हील चेयर की मांग की। विधायक देवेन्द्र ने दिव्यांग के लिए एक व्हील चेयर तत्काल खरीदकर देने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि स्वीकृति में समय लगेगा इसलिए तुरंत मेडिकल स्टोर से व्हील चेयर खरीदकर दिव्यांग बालक को दिया जाए। इसके बाद कुछ ही देर में उनकी मांग पूरी कर दी गई।