12 साल के बच्चे की बोरे में बंद मिली लाश:घटना को अंजाम देकर बाड़ी के पास फेंककर गए शव,रविवार रात से गायब था नाबालिग

दुर्ग3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
12 वर्षीय समीर साहू - Dainik Bhaskar
12 वर्षीय समीर साहू

दुर्ग में 12 साल के बच्चे का शव बोरे में मिला है। अज्ञात आरोपी ने बच्चे को किडनैप कर उसकी हत्या की फिर उसकी लाश को बोरे में बंद कर बाड़ी के पास फेंक कर चला गया। शव मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अंडा थाना के रूदा (खाड़ा) गांव की पूरी घटना है।

रूदा खाड़ा निवासी खिलेश्वर साहू के परिवार में दिवाली के दिन मातम पसर गया। किसी ने उसके 12 साल के बेटे समीर की बेरहमी से हत्या कर दी। दुर्ग पुलिस के मुताबिक समीर रविवार यानि 23 अक्टूबर की रात घर से अचानक गायब हो गया था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, जब वह नहीं मिला तो इसकी शिकायत अंडा थाने में दर्ज कराई गई। सुबह लोगों ने शिवनाथ नदी से लगी बाड़ी के पास देखा की बोरा में भरा हुआ किसी बच्चे का शव पड़ा है। पास जाकर देखा तो वो लाश समीर साहू की थी। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
हत्या क्यों और कैसे हुई अब तक नहीं चला पता
12 साल के मासूम बच्चे की हत्या कैसे हुई है? क्यों हुई है? हत्या किसने की? ये सभी सवालों के जवाब अभी अनसुलझे हैं। एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने मामले की जांच कर जल्द से जल्द आरोपी का पता लगाने के निर्देश दिए हैं। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।