इंफोर्समेंट कर्मियों से दुर्व्यवहार:ओए व चैंबर ने की कड़ी निंदा

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टाउनशिप में आवासों से कब्जा हटाने की कार्रवाई के दौरान इंफोर्समेंट कर्मियों से दुर्व्यवहार की शिकायत पर ऑफिसर्स एसोसिएशन ने निंदा की है। ओए ने नगर सेवा विभाग से मांग रखी कि भिलाई नगर के सभी बाजारों को सुव्यवस्थित एवं सुनियोजित करने आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करें।

ज्ञात हो कि विगत कुछ समय में सिविक सेंटर के अलावा अन्य बाजारों में भी कब्जेधारियों के कारण पार्किंग एवं सड़क सुरक्षा की स्थिति अत्यंत ही खराब हो गई है। ओए अध्यक्ष नरेन्द्र कुमार बंछोर ने कहा कि अवैध कब्जे करने वाले व करवाने वालों को भिलाई की जनता अब सहन नहीं करेगी। इन पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

लंबित मामलों का बीएसपी जल्द करें निदान- जैन

भिलाई| स्टील सिटी चेंबर ऑफ कॉमर्स ने बीएसपी की जमीन पर बेजा कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की सराहना की है। अध्यक्ष ज्ञानचंद जैन ने कहा कि भूमि पर अवैध कब्जे एवं अवैध व्यापार यह सब प्रबंधन की लापरवाही का ही नतीजा रहा है। जैन ने कहा कि नगर सेवा विभाग में 12 वर्षों से लंबित टाउनशिप के आवासीय और व्यावसायिक फाइलों के निराकरण में भी इसी तरह की सक्रियता व तत्परता दिखाई जानी चाहिए।

ओए की मेडिकल समिति के समन्वयक होंगे अजय कुमार

बीएसपी के आफिसर्स एसोसिएशन ने समितियों का पुनर्गठन किया है। इनमें मेडिकल, नगर सेवा तथा उत्पादन, अनुरक्षण एवं सुरक्षा की समितियां शामिल हैं। मेडिकल कमेटी में अजय कुमार समन्वयक बनाए गए हैं। कमेटी में 7 अन्य लोगों को शामिल किया गया है। प्रोडक्शन, मेंटेनेंस और सेफ्टी मॉनिटरिंग कमेटी में निखिल पेठे, टाउन सर्विसेस में रेमी थॉमस और प्रगति भवन अपग्रेडेशन कमेटी में अखिलेश मिश्रा समन्वयक बनाए गए हैं।

खबरें और भी हैं...