चोरी के आटो से पहुंचे मोबाइल लूटने:पुलिस ने दो आरोपियों सहित एक नाबालिग को किया गिरफ्तार

भिलाई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी व जब्त आटो - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी व जब्त आटो

जामुल पुलिस को मोबाइल छीनकर भाग रहे आरोपियों को पकड़ने में दोहरी सफलता मिली है। आरोपियों से पूछताछ में पता चला की उन्होंने आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए वैशाली नगर थाना क्षेत्र से आटो चोरी किया था।

जामुल थाना प्रभारी एम याकुब मेमन ने बताया कि शनिवार देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि बोगदा पुलिया के पास एक ट्रक ड्राइवर का मोबाइल छीन कर कुछ लोग आटो से भागे हैं। उन्होंने तुरंत पेट्रोलिंग पार्टी को अलर्ट किया। इससे समय रहते आरोपियों को रुंगटा कॉलेज के पास गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपी का वैशाली नगर के अर्जुन नगर निवासी सुरेन्द्र सिंह उर्फ रॉकी (30) और कैंप वन निवासी सुखविंदर सिंह उर्फ बाबी (19) है।

इनके साथ एक नाबालिग को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने पूछताछ में 3 जुलाई की रात 2.30 बजे एसीसी प्लांट जामुल के पास बोगदा पुलिया में ट्रक ड्राइवर से मोबाइल छीनना स्वीकार किया। आरोपियों ने बताया कि जिस आटो से वो लोग गए थे उसे उन्होंने वैशाली नगर थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर से चोरी किया था। जामुल पुलिस ने इसकी सूचना वैशाली नगर थाने को दे दी है।

इस तरह दिया घटना को अंजाम

ट्रक ड्राइवर मनीष कुमार ने जामुल पुलिस थाने में मोबाइल छीनने की एफआईआर दर्ज कराई। उसने बताया कि वह एसीसी सीमेंट फैक्ट्री से सीमेंट लोड करके ट्रक को बोगदा पुलिया के पास साइड में खड़ा किया था। वह अपनी कंपनी के दूसरे ट्रक के आने का इंतजार कर रहा था। उसी समय आटो क्रमांक CG07 T 3201 में दो लोग आए। उसमें से एक लड़का उतरा और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद दोनों लड़के आटो लेकर भाग गए। पुलिस ने धारा 356, 379 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी को कुछ घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...