शराब दुकान का विरोध:नंदनी रोड से शराब दुकान हटाने प्रदर्शनकारियों ने धरना स्थल पर डीवाई ब्रांड के स्टीकर लगाए

भिलाई4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नंदनी रोड पर शराब दुकान हटाने के लिए पार्षद पियूष के नेतृत्व 36 दिनों से चल रहा धरना। - Dainik Bhaskar
नंदनी रोड पर शराब दुकान हटाने के लिए पार्षद पियूष के नेतृत्व 36 दिनों से चल रहा धरना।

नंदनी रोड स्थित शराब दुकान के विरोध में लगातार 36 दिनों से पार्षद पीयूष मिश्रा के नेतृत्व में स्थानीय लोग धरने पर बैठे है। शुक्रवार धरने स्थल पर शराब की बोतल पर डीवाई ब्रांड के स्टीकर लगाकर प्रदर्शनी लगाई गई। उनका कहना है कि शासन ने शराब दुकान विवाद रहित क्षेत्र में स्थानांतरित करने का आदेश दिया लेकिन स्थानीय प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है। नंदनी रोड के व्यापारियों ने बताया कि उनके द्वारा चेंबर ऑफ कॉमर्स को जो पत्र दिया गया था।

उस पत्र के परीपेक्ष्य में मुख्यमंत्री की ओर से नगर निगम कमिश्नर को एक पत्र भी प्रेषित किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि इस शराब दुकान को हटाने के लिए आसपास के क्षेत्र में किसी विवाद रहित जगह को देखकर दुकान स्थानांतरित की जाए। लेकिन प्रशासन और निगम के अधिकारी कोई कदम नहीं आ रहे हैं।

इसके चलते प्रदर्शनकारियों ने डीवाई चखना सेंटर खोलने की घोषणा की है। उनका कहना है कि जो लोग शराब दुकान से शराब लेंगे। उनके लिए पानी व चखना हमारे धरना स्थल पर मुफ्त में दिया जाएगा। केवल उन लोगों को स्थानीय विधायक को धन्यवाद देना होगा। उन्होंने शराब पीने वालों के लिए समुचित व्यवस्था कर रखी। सभी ने शराब दुकान हटाने की मांग रखी।

खबरें और भी हैं...