दुष्कर्म का मामला:अश्लील वीडियो बनाकर ढाई साल तक दुष्कर्म, केस दर्ज

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खुर्सीपार पुलिस ने शनिवार देर रात नागपुर निवासी महिला की शिकायत पर खुर्सीपार निवासी आरोपी उपेंद्र पासवान के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2018 में आरोपी से पहचान हुई थी। खुर्सीपार में वह उसके घर के पड़ोस में ही रहता था।

पीड़िता अपने पति से अलग और आरोपी अपनी पत्नी से अलग अपने बच्चों के साथ रहते थे। कुछ समय बाद दोनों खुर्सीपार से नागपुर चले गए, जहां किराए के कमरे में दोनों चार बच्चों के साथ रहते थे। महिला को उसके पहले पति ने छोड़ दिया है। आरोपी के साथ वह सिंतबर 2021 तक साथ में रही। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर करीब ढाई साल तक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने शादी करने के मना कर दिया। आरोपी ने दूसरी शादी भी कर ली। इस पर पीड़िता ने नागपुर के सकलतरा थाने में जीरो में केस दर्ज कराया। घटना स्थल खुर्सीपार होने की वजह से नागपुर पुलिस ने केस डायरी खुर्सीपार थाने को भेज दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी मूलत: यूपी का रहने वाला है। उसकी तलाश की जा रही है।

इधर, एक दूसरे मामले में नल में पानी भरने गई नाबालिग से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी देवेश यादव निवासी नंदौरी को जेवरा सिरसा पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। घटना शनिवार शाम की है। आरोपी को 354, 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा में गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...