निगरानी बदमाश ने नाबालिग से की छेड़छाड़:मानसिक बीमार से बोला-I LOVE YOU, परिजनों को पता चला तो थाने में उनकी ही शिकायत कर दी

भिलाई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छेड़छाड़ का आरोपी शंकर सेन - Dainik Bhaskar
छेड़छाड़ का आरोपी शंकर सेन

सुपेला पुलिस ने एक निगरानी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह मानसिक रूप से बीमार 12 वर्ष की बच्ची का गलत फायदा उठाना चाहता था। बच्ची ने यह बात अपने माता-पिता को बताई। इसके बाद परिजनों ने सुपेला थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि उनके पास 12 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने की शिकायत आई थी। बच्ची के माता पिता ने बताया कि उनकी बेटी मानसिक रूप से कमजोर है। 11 सितंबर की शाम वह कुछ सामान खरीदने घर से थोड़ी दूर पर स्थित एक दुकान गई थी। उसी दौरान वहां कांट्रेक्टर कालोनी सुपेला निवासी शंकर सेन (35) आ गया।

उसने बच्ची को अपने पास बुलाया और बहला-फुसलाकर किनारे ले गया। वहां उससे आई लव यू बोलकर छेड़खानी करने लगा। इससे बच्ची डर गई और वहां से भाग आई। घर आकर बच्ची ने अपने माता पिता से पूछा कि आई लव यू क्या होता है। वो अंकल उसे बोलकर पकड़ रहे थे। इसके बाद परिजनों ने आरोपी को खोजा, लेकिन वह वहां से भाग गया। काफी सोचने के बाद मामले की शिकायत सुपेला थाने में दर्ज कराई गई।

पहले से एसपी को सौंप दिया था आवेदन
आरोपी शंकर इतना शातिर है कि उसने खुद को बचाने के लिए दो दिन पहले एसपी दुर्ग को आवेदन दे दिया था। उसने आरोप लगाया कि उसके घरेलू झगड़े पड़कर आरोपी पक्ष उसे मारना चाहता है। इसलिए उसे सुरक्षा दी जाए। इसके बाद टीआई को बताया कि उसकी शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उसके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई जा रही है। टीआई ने बच्ची से पूछताछ की और उसका मुलाहिजा कराया इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...